Airport पर शाहिद की मुंह छुपाई
Airport पर शाहिद की मुंह छुपाई
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर जिनकी आगामी फिल्म 'पद्मावती' जिसमे वह महाराजा राजा रावल रतन सिंह की भूमिका में हमे नजर आने वाले है. अपनी इस फिल्म से अभिनेता शाहिद कपूर को खासा उम्मीदे बंधी हुई है. अब यह तो रही शाहिद कपूर की फिल्म पद्मावती की बात लेकिन शाहिद कपूर अपनी इस फिल्म के साथ ही साथ एक और फिल्म के कारण सुर्खियों में बन आए है. जी हां शाहिद कपूर की दूसरी फिल्म का नाम है ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ आपको बता दे कि, अभिनेता अक्षय कुमार के संग में ‘टॉयलेटः एक प्रेम कथा’ जैसी सफलतम सुपरहिट फिल्म बनाने वाले श्रीनारायण सिंह अपनी अगली फिल्म शाहिद कपूर के साथ लेकर आ रहे हैं.

आपको बता दे की शाहिद कपूर ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग खत्म कर दी इसके साथ ही उन्होंने अपना लुक भी बदल लिया है. शाहिद ने अपनी दाढ़ी और सिर के बाल मुंढवा लिए है. शाहिद शायद ये लुक अभी फैंस को दिखाना नहीं चाहते हैं जिसके लिए उन्होंने एयरपोर्ट पर कैमरे में कैद होने के डर से अपने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था साथ ही उन्होंने अपने चेहरे को हाथ से छक लिया.

फिल्म 'पद्मावती' में शाहिद कपूर महाराज रावल रत्न सिंह की भूमिका में नजडर आने वाले है जिसके लिए उन्होंने अपने बाल और दाढ़ी बढाई हुई थी लेकिन फिल्म की शूटिंग खत्म होते ही उन्होंने अपना लुक बदल डाला.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

विराट और अपनी शादी के बारे में अनुष्का ने किया ये खुलासा

मैं नहीं जानती कि मैं बॉलीवुड के लिए फिट हूं या नहीं : कल्कि कोचलिन

Jia Aur Jia : दमदार स्टारकास्ट के साथ फिल्म की कमजोर कहानी

ऑडियो रिलीज़ के पहले लांच हुआ '2.0' का नया पोस्टर

2019 की दिवाली 'Housefull-4' के नाम बुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -