विराट और अपनी शादी के बारे में अनुष्का ने किया ये खुलासा
विराट और अपनी शादी के बारे में अनुष्का ने किया ये खुलासा
Share:

बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय जोड़ी में से एक टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी शादी की बातो को लेकर खूब सुर्खिया बटोर रही है. विराट और अनुष्का के बारे में खबरे फैली है कि दोनों अगले महीने शादी करने वाले है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अनुष्का ने इस बात पर अपनी सफाई पेश की है. अनुष्का ने कहा कि, ये सारी बातें कोरी अफवाह हैं.

खबरों की माने तो हाल ही में अनुष्का की तरफ से ये बयान आया है कि, ' ये सारी बातें बकवास हैं इनमें कोई सच्चाई नहीं है.' बता दे विराट कोहली ने दिसंबर में BCCI से कुछ दिनों की छुट्टी मांगी थी जिसके बाद से ही ये खबर जोरो-शोरो से फ़ैल गई थी कि अनुष्का और विराट जल्द ही शादी करने जा रहे है. कुछ दिनों पहले ही विराट और अनुष्का का एक वीडियो वायरल हुआ था. वो वीडियो क्लोथिंग ब्रांड मान्यवर का एक विज्ञापन था. जिसमें दोनों पारंपरिक परिधानों में साथ नजर आए थें. तब भी ऐसी अफवाहे उड़ रही थी कि जल्द ही इस कपल की सगाई होने वाली है.

इससे पहले भी विराट और अनुष्का एक शैम्पू के विज्ञापन में साथ नजर आये थे. सुनने में आया था की विराट और अनुष्का के बीच इसी एड के बाद से ही क़रीबिया आनी शुरू हो गई थी. दोनों करीब 3 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मैं नहीं जानती कि मैं बॉलीवुड के लिए फिट हूं या नहीं : कल्कि कोचलिन

Jia Aur Jia : दमदार स्टारकास्ट के साथ फिल्म की कमजोर कहानी

किताबों के ढेर पर बैठी ट्विंकल खन्ना, यूज़र्स ने किये ऐसे कमैंट्स तो ये दी सफाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -