मैं नहीं जानती कि मैं बॉलीवुड के लिए फिट हूं या नहीं : कल्कि कोचलिन
मैं नहीं जानती कि मैं बॉलीवुड के लिए फिट हूं या नहीं : कल्कि कोचलिन
Share:

27 अक्टूबर को रिलीज़ हुई फिल्म 'जिया और जिया' में नजर आ रही कल्कि कोचलिन जल्द ही फिल्म 'रिबन' में भी नजर आने वाली है. जब कल्कि से पूछा गया कि वो बॉलीवुड में खुद को फिट समझती है तो कल्कि ने कहा कि, "मैंने भारतीय सिनेमा में अपनी जगह बना ली है लेकिन अगर आप मुझसे पूछेंगे कि मैं बॉलीवुड में फिट हूं या नहीं तो मैं कहूंगी कि मैं नहीं जानती कि मैं फिट हूं या नहीं, लेकिन मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता."

आगे कल्कि ने कहा कि, "मुझे इस बात की कोई परवाह नहीं है कि मैं कितनी पार्टियों में शामिल हुई या मुझे कितनी पार्टियों का निमंत्रण मिल रहा है. मैं काम करती हूं और मुझे सिर्फ अपने काम से प्यार है. फिल्म में अपने किरदार और कहानी की मांग के हिसाब से मैं काफी होमवर्क करती हूं."

दूसरी एक्ट्रेस की तारीफे करने के लिए भी कल्कि काफी चिंतित रहती है. जब कल्कि की फिल्म 'वेटिंग' और राधिका आप्टे की फिल्म 'फोबिया' साथ रिलीज़ हुई तो कल्कि राधिका की तारीफे करने से नहीं चुकी. कल्कि ने कहा कि, "मुझे इस बात की कोई परवाह नहीं है कि मैं कितनी पार्टियों में शामिल हुई या मुझे कितनी पार्टियों का निमंत्रण मिल रहा है. मैं काम करती हूं और मुझे सिर्फ अपने काम से प्यार है. फिल्म में अपने किरदार और कहानी की मांग के हिसाब से मैं काफी होमवर्क करती हूं." बता दे आज ही कल्कि की फिल्म 'जिया और जिया' रिलीज़ हुई है. लेकिन दर्शको को इसका कुछ ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला. अब 3 नवम्बर को कल्कि की अगली फिल्म 'रिबन' रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

किताबों के ढेर पर बैठी ट्विंकल खन्ना, यूज़र्स ने किये ऐसे कमैंट्स तो ये दी सफाई

ऑडियो रिलीज़ के पहले लांच हुआ '2.0' का नया पोस्टर

2019 की दिवाली 'Housefull-4' के नाम बुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -