शाहिद-रणवीर को मिलेगा दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड

शाहिद-रणवीर को मिलेगा दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड

संजय लीला भंसाली की ऐतिहासिक पृष्टभूमि पर बनी फिल्म 'पद्मावत' के लिए अभिनेता रणवीर सिंह और शहीद कपूर को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड दिए जाने की घोषणा की गयी है. फिल्म 'पद्मावत' में जहाँ रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी का खलनायक वाला किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीता था तो वहीँ शाहिद कपूर ने मेवाड़ के राजा महारावल रतन सिंह का किरदार निभाया था.

फिल्म 'पद्मावत' अपनी शूटिंग से लेकर रिलीजिंग तक विवादों में रही. फिल्म में मुख्य आकर्षण अभिनेत्री दीपिका पादुकोण थीं जिन्होंने राजा महारावल रतन सिंह की पत्नी पद्मनी  (पद्मावती) का किरदार निभाया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी और इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली बन गयी.  फिल्म 'पद्मावत' ने बॉक्स ऑफिस पर ओवरसीज 585 करोड़ रूपये कमाएं थे. 

बता दें कि 21 अप्रैल 2018 को इस सम्मान समारोह का आयोजन बांद्रा के सेंट एंड्रयूज ऑडोटोरियम में किया जाएगा जबकि इस सम्मान समारोह का आयोजन स्माइल फाउंडेशन के द्वारा किया जाएगा. इस मौके पर हिंदी सिनेमा के कई कलाकार, निर्माता, निर्देशक और लेख़क इत्यादि मौजूद रहेगें. 

अमरनाथ यात्रा: बाबा बर्फानी के भक्तों के लिए खुश खबर

IPL 2018: OMG...कामरान अकमल बने राजस्थान रॉयल्स के नए विकेटकीपर

जब अभिनेत्री ने अपने किरदार के लिए किया ये काम

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App