जब अभिनेत्री ने अपने किरदार के लिए किया ये काम

जब अभिनेत्री ने अपने किरदार के लिए किया ये काम

निर्देशक माजिद मजीदी की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' से डेब्यू करके अभिनेत्री मालविका मोहनन जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं. फिल्म के ट्रेलर को देखकर ही लोग उनके अभिनय से परिचित हो चुके हैं. इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी मुख्य किरदार में दिखाई देंगे. निर्देशक माजिद मजीदी की इस फिल्म में मालविका, आमिर यानी ईशान की बड़ी बहन तारा का किरदार निभाती नजर आएंगी. इशांत खट्टर भी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. 

हाल में मालविका से इस फिल्म को लेकर बातचीत की गई. उन्होंने बताया कि फिल्म के एक जेल सीक्वेंस शूट के लिए उन्होंने 15 दिन में 8 किलो वजन कम किया है. इतना ही नहीं कैरेक्टर में घुसने के लिए अभिनेत्री ने पूरे 10 दिन तक अपने बाल नहीं धोए. मालविका ने कहा, 'माजिदी साहब ने इस फिल्म के सभी किरदारों पर काफी मेहनत की है. सभी किरदारों को रीयल बनाने के लिए उन्होंने बहुत से एक्सपेरिमेंट किए. मैंने भी अपने कैरेक्टर के लिए काफी मेहनत की. जेल की कैदी दिखने के लिए मैंने मात्र 15 दिन में 8 किलो वजन कम किया. इस काम को मैंने पोषण विशेषज्ञ और मेरे जिम ट्रेनर की मदद से किया. इसके अलावा अपने करेक्टर को और रियल बनाने के लिए मैंने 10 दिनों तक अपने बाल नहीं धोए ताकि मैं उस सीन में गरीब दिख सकूं.'

बता दें फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' की कहानी भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित है जो कि 20 अप्रैल को रिलीज होगी वहीँ अगर बात करें इशांत खट्टर की तो वह करण जौहर की फिल्म 'धड़क' में जल्द नज़र आएंगे जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर जल्द ही निर्देशक करण जौहर की फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

Double Meaning Jokes का खज़ाना

बिकिनी में बेहद हॉट नजर आई पोरस की ये एक्ट्रेस

कर्नाटक चुनाव : भाजपा ने जारी की दूसरी सूची..

 

Live Election Result Click here for more

Madhya Pradesh BJP CONGRESS
230 114 106
Chhattisgarh CONGRESS BJP
90 66 18
Rajasthan CONGRESS BJP
200 101 73
Telangana TRS CONGRESS
119 85 21
Mizoram MNF OTHER
40 25 8