IPL 2018: OMG...कामरान अकमल बने राजस्थान रॉयल्स के नए विकेटकीपर

Apr 16 2018 05:36 PM
IPL 2018: OMG...कामरान अकमल बने राजस्थान रॉयल्स के नए विकेटकीपर

आईपीएल 2018 में राजस्थान रॉयल्स की टीम दो साल का बैन झेलने के बाद वापसी कर रही है. इस सीजन में अभी तक खेले अपने तीन मुकाबलों में टीम ने अच्छा प्रदर्शन भी किया है. अजिंक्य रहाणे की कप्तानी वाली राजस्थान की टीम ने अपना पहला मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हारने के बाद टूर्नामेंट में बेहतरीन वापसी की है. राजस्थान ने अपने दो अन्य मुकाबलों में दिल्ली डेयरडेविल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को पराजित किया है. हालांकि इसके बावजूत टीम की कुछ कारणों की वजह से फजीहत हो रही है.

दरअसल राजस्थान के विकेटकीपर जोस बटलर ने विराट कोहली की बेंगलुरु के खिलाफ खेले मैच में काफी खराब विकेटकीपनींग की थी. जिसके बाद राजस्थान के फैंस ने उनकी जमकर खिंचाई. सोशल मीडिया पर एक यूजर बटलर की विकेट कीपिंग की तुलना पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल से कर दी जो कि अपनी साधारण विकेट कीपिंग के लिए जाने जाते है. जबकि एक यूजर ने साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत का फोटो शेयर किया जिसमे लिखा था' क्या रे सेटिंग किया है'.      

आपको बता दें कि आरसीबी के खिलाफ 9वें ओवर में बटलर ने एबी डीविलियर्स की स्टंपिंग छोड़ी. वहीं अगले ओवर में बटलर ने एक बार फिर डीविलियर्स को रन आउट करने का मौका गंवा दिया. हालांकि विकेट के दो बड़े मौके गवाने के बावजूद राजस्थान की टीम ने बैंगलोर को 19 रनों से हारने में कामयाब रही. 

 

भारत की एटीपी टेनिस रैंकिंग में सुधार

धोनी जिस बल्ले से छक्के उड़ा रहे है उसकी कीमत भी जान लीजिए

IPL 2018: जल्द ही पंजाब से बाहर हो रहे युवराज सिंह

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App