शाहिद के बेटे की पहली झलक आई सामने, क्यूटनेस के मामले में सबको किया फेल
शाहिद के बेटे की पहली झलक आई सामने, क्यूटनेस के मामले में सबको किया फेल
Share:

बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर शाहिद कपूर को पिछले महीने ही पुत्ररत्न की प्राप्ति हुई थी. शाहिद और मीरा राजपूत ने अपने बेटे का नाम ज़ैन कपूर रखा है जो अब 1 महीने का हो चुका है. अब तक ज़ैन की एक भी झलक मीडिया की निगाहों में कैद नहीं हो पाई थी लेकिन हाल ही में ज़ैन की पहली झलक सामने आ गई है. लंबे इंतजार के बाद मीरा राजपूत कपूर ने अब अपने बेटे की पहली झलक दिखा दी है.

हाल ही में मीरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके बेटे ज़ैन के साथ उनकी बेटी मीशा नजर आ रही हैं. ये तस्वीर मीरा कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बुधवार सुबह जारी की है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं जैन झूले में लेटे हुए हैं एयर उनकी बड़ी बहन मिश्रा ज़ैन के पास खड़ी होकर अपने ही अंदाज में मुस्कुरा रही हैं. हालांकिइस तस्वीर में ज़ैन का चेहरा नहीं दिख रहा है.

दीपवीर की शादी में मेहमानों को इतनी कीमती प्लेट-चम्मच में परोसा जाएगा खाना

मीरा ने इस पोस्ट के जरिए बताया कि जैन अपनी बड़ी बहन के झूले पर सोए हुए हैं. हालांकि, इसकी बेडिंग को बदल दिया गया है. आपको बता दें, शाहिद कपूर ने दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपूत से जुलाई 2016 में शादी की थी. साल 2017 अगस्त महीने में शाहिद और मीरा की बेटी मीशा का जन्म हुआ और इस साल अप्रैल में शाहिद-मीरा ने दूसरे बच्चे के होने की जानकारी दी थी.

यह है शाहिद कपूर की अगली फिल्म का नाम

पहली बार मीरा राजपूत दिखी अपने दोनों बच्चों के साथ, फोटोज वायरल

तमिल फिल्म के हिंदी रीमेक में इतने लुक में दिखेंगे करेंगे शाहिद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -