पहली बार मीरा राजपूत दिखी अपने दोनों बच्चों के साथ, फोटोज वायरल

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत सितम्बर में ही दूसरे बच्चे के माता पिता बने हैं और उनका परिवार पूरा हुआ. दोनों ही अपने बच्चों के लिए काफी खुश हैं और अपनी फैमली को कम्पलीट मानते हैं. शाहिद और मीरा ने अपने बेटे का नाम Zain कपूर रखा है और अब वो अपनी इसी ख़ुशी को एन्जॉय भी कर रही हैं. बता दें zain का जन्म 5 सितम्बर को ही हुआ है और इस बात से उनके फैंस और फॉलोवर्स काफी खुश भी हैं. 

तमिल फिल्म के हिंदी रीमेक में इतने लुक में दिखेंगे करेंगे शाहिद

शाहिद के बेटे को देखने के लिए उनके फैंस काफी समय से एन्जॉय कर रहे हैं लेकिन अभी तक वो उसे देख नहीं पाए हैं. हाल ही में माँ मीरा भी नज़र आई हैं और उनके साथ zain भी उनकी गोद में दिखाई दे रहे हैं. लेकिन आप देख सकते हैं इसमें zain का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है. साथ ही ये भी देखा जा सकता है कि मीरा अपने बेटे को कैमरे की नज़रों से फ़िलहाल बचाना चाहती हैं और हो भी क्यों ना वो बहुत छोटा जो है. 

TOH : आमिर के फैंस हैं इतने कि सात समंदर पार से आएंगे फिल्म देखने

मीरा राजपूत एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई हैं जहां उनकी गोद में zain हैं तो दूसरी ओर मीशा नैनी की गोद में नज़र आ रही हैं. कुछ समय पहले zain और मीरा की दादी ने ये बताया था कि वो बेहद ही गुड लुकिंग और सुंदर है. वो कहती हैं उसमें सभी की थोड़ी झलक नज़र आती है. वो अपने पिता और चाचा ईशान खट्टर की तरह ही हैंडसम होगा. इसके अलावा उनके फैंस भी zain को देखने के लिए बेताब हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स...

सनी लियॉन को फिल्म से हटाने के लिए कन्नड़ लोग कर रहे विरोध

Pihu Trailer : 2 साल की मासूम बच्ची की कहानी आपके रोंगटे खड़े कर देगी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -