दीपवीर की शादी में मेहमानों को इतनी कीमती प्लेट-चम्मच में परोसा जाएगा खाना
दीपवीर की शादी में मेहमानों को इतनी कीमती प्लेट-चम्मच में परोसा जाएगा खाना
Share:

बॉलीवुड के लव बर्ड्स रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी शादी के कारण सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. दोनों ने 21 अक्टूबर को अपनी शादी का एलान कर दिया था. दीपवीर इस साल 14-15 नवंबर को लेक कोमो इटली में शादी करेंगे. बॉ़लीवुड का ये हॉट कपल अपनी शादी में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता है. सुनने में आया है कि रणवीर दीपिका की शादी में मेहमानों के लिए खाने के टेबल पर इंटरनेशनल ब्रांड वर्साचे की कटलरी का इस्तेमाल किया जाएगा. जी हाँ... और इनकी शादी ये आम लोगों के लिए किसी सपने से कम नहीं होगी.

दीपवीर की शादी में प्राइवेसी का भी खासतौर से ध्यान रखा जा रहा है. इतना ही नहीं मंडप में मेहमानों के मोबाइल ले जाना भी बैन है. इन लव बर्ड्स की शादी में मेहमानों को नए तरह के व्यजंन परोसे जाएंगे. मेहमानों के साथ-साथ दीपवीर की शादी में वेटर्स की ड्रेस भी वहां की थीम के अनुसार तैयारी की जाएंगी. ऐसे में ये तो कहा जा सकता है कि शायद दीपवीर की शादी साल की सबसे बड़ी शादियों में से एक होने वाली है.

आपको बता दें कि रणवीर और दीपिका 6 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन दोनों ने कभी पब्लिकली इस बात का खुलासा नहीं किया. हालाँकि कभी-कभी दोनों ने अपने रिश्ते की हिंट जरूर दी है. अब तो फैंस को इस कपल की शादी की तस्वीरें देखने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

दीपवीर वेडिंग : इस अनोखी थीम पर होंगे दीपवीर की शादी के फंक्शन

रणवीर से शादी के बाद भी एक्स के साथ दिखेंगी दीपिका ?

एक नहीं बल्कि दो बार होगा दीपवीर का रिसेप्शन, यहाँ जानिए शादी की पूरी डिटेल्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -