यह है शाहिद कपूर की अगली फिल्म का नाम
यह है शाहिद कपूर की अगली फिल्म का नाम
Share:

शाहिद कपूर एक  दमदार अभिनेता हैं. शहीद कपूर अपनी एक्टिंग से  किरदार में जान दाल देते हैं. दर्शको  के बीच वो अपने अलग अंदाज़ और बेहतीन डांस के लिए जाने जाते हैं. शाहिद कपूर की अगली फिल्म का नाम  मेकर्स ने सामने कर दिया है. शाहिद कपूर की  अगली फिल्म का नाम 'कबीर सिंह'  है , अभी  हाल ही  में शाहिद  कपूर ने फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में एक वकील  का किरदार निभाया था जो की दर्शको को काफी पसंद आया 

इस फिल्म में शाहिद कपूर तेलगु फिल्म अर्जुन रेड्डी  के हिंदी रीमेक में काम करने जा रहे है.इस फिल्म का नाम पहले  अर्जुन  रेड्डी ही रखा जा रहा था. लेकिन बाद में मेकर्स ने इस कबीर सिंह नाम दे दिया .इस फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी  दोनों एक साथ काम कर रहे है .शाहिद कपूर ने इसके टाइटल का खुलासा करते हुए ट्विटर पर लिखा है कि, ‘अर्जुन रेड्डी को बहुत प्यार और सराहना मिली, लेकिन अब कबीर सिंह की बारी है.इस फिल्म के पोस्टर में  एक बंद मुट्ठी  नजर आ रही हे और फिल्म का नाम और रिलीज़ डेट भी लिखी हुई है.

 आपको बता दें इस फिल्म  का निर्देशन  संदीप  रेड्डी वांगा करने वाले हैं.  संदीप ने ही ‘अर्जुन रेड्डी’ का भी निर्देशन किया था. 

बॉलीवुड अपडेट ..

रकुल प्रीत का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक ,ट्वीट कर दी जानकारी

मंगेतर निक के साथ डेट पर कम्बल जैसा जैकेट पहनकर गईं प्रियंका, उड़ा जमकर मजाक

102 डिग्री बुखार में इस एक्ट्रेस ने किया बारिश में रोमांटिक डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -