करीना का तैमूर और शाहिद की मीशा, आखिर क्या है रिश्ता
करीना का तैमूर और शाहिद की मीशा, आखिर क्या है रिश्ता
Share:

बॉलीवुड अभिनेता जितेंद्र के बेटे तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य जो के एक साल के हो लिए है. बता दे कि,1 जून को ही तुषार का लक्ष्य एक साल का हो गया है. लक्ष्य के पहले जन्मदिन पर तुषार ने एक शानदार पार्टी का भी आयोजन किया जिसमे हमे करीना का नॉटी तैमूर भी अपनी उछलकूद के चलते नजर आया. अब जब करीना के बेटे तैमूर की बात हो रही है तो फिर भला हम उनके गुजरे जमाने के प्रेमी शाहिद कपूर की क्यूट बेटी मीशा की बात क्यों न करे.

बता दे कि, शाहिद व करीना के इन नन्हे मुन्नो के बीच में एक बात है जो के काफी कॉमन है. जी हाँ बता दे कि, अभिनेत्री करीना के बेटे की ही तरह उनके एक्स शाहिद कपूर की बेटी मीशा के लुक्स भी सेलेब्रिटी किड्स में सबसे ज्यादा प्यारे और क्यूट हैं. सोशल मीडिया पर जितनी बार भी शाहिद अपनी बेटी की फोटो शेयर करते हैं ये वायरल हो जाती है.

फोटोज और वीडियो की बात अलग कर दें तो इन दोनों सेलेब्रिटीज के बच्चों में एक बात कॉमन है जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. करीना के बेबी तैूमर और शाहिद की बेबी गर्ल मीशा, दोनों ही बच्चों को कैमरा पर लुक देना खूब आता है. इस बात का सबूत इन दोनों ही सेलेब्रिटी किड्ज की फोटोज देखकर पता चलता है. अब हो भी क्यों न आखिरकार यह है भी तो करीना व शाहिद की औलादे. 

B'day Special: 63 साल के हो चले ऑफिस-ऑफिस वाले हमारे मुसद्दीलाल अंकल...

मीरा संग मीशा फिर से नजर आई...

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -