आईला! Airport पर नजर आए शाहिद, मीरा व मीशा...
आईला! Airport पर नजर आए शाहिद, मीरा व मीशा...
Share:

बॉलीवुड के चॉकलेटी एक्टर शाहिद कपूर व उनकी खूबसूरत पत्नी मीरा राजपूत के बारे में तो आज सभी जानते ही है जो के आजकल सोशल मीडिया साइट्स पर अपनी बेटी मीशा के चलते खासा सुर्खियों में चल रहे है यां यु कहे जनाब के बेटी मीशा के कारण यह दोनों भी लाइमलाइट में बने हुए है. जी हाँ, बता दे की एक बार फिर से हमे यह तीनो ही नजर आए है. वैसे भी शाहिद कपूर की बेटी मीशा जो के काफी क्यूट है. तथा बात करे पापा बने शाहिद के बारे में तो वह आजकल मीशा के साथ ही साथ भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' के  कारण भी सुर्खियों में चल रहे है.

तो वही उनकी क्यूट बेबी मीशा अभी छोटी सी ही है और सुर्ख़ियों में रहने की उनकी अभी से ही आदत हो गयी है. देखा जाए तो अभी कुछ समय पहले ही हमे मीशा अपने पापा के संग में पानी से भरे पुल में व डांस के चलते भी नजर आ चुकी है. अब एक बार फिर से मीशा हमे अपनी माँ मीरा व पिता शाहिद संग एयरपोर्ट पर अटखेलियां करते हुए नजर आई है.

तस्वीरों में आप शहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत को देख सकते हैं. साथ में उनकी नन्हीं बेटी मीशा भी है जिसे शाहिद ने अपनी गोद में उठा रखा है. दोनों मुंबई एयरपोर्ट से निकल रहे थे और तभी उनकी ये तस्वीरें खिंच गईं. बताते चलें कि मीर और शाहिद 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे.

 

बिग-की का छोटे फार्मेट में बड़ा धमाल...

कैटरीना के लिए शाहरुख़ की रंगबाजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -