अब इस हसीना संग जमेगी शाहिद कपूर की जोड़ी, रोबोटिक्स फिल्म में आएँगे नजर
अब इस हसीना संग जमेगी शाहिद कपूर की जोड़ी, रोबोटिक्स फिल्म में आएँगे नजर
Share:

शाहिद कपूर इन दिनों अपनी नयी फिल्मों को लेकर सुर्ख़ियों में है। अब वह नयी जोड़ी जमाने को तैयार हैं। जी दरअसल फिल्म रोबोटिक्स आने वाली है जो एक लड़के और रोबोट के बीच की एक अनोखी प्रेम कहानी पर आधारित होगी। यह काफी अलग साबित हो सकता है। जी हाँ और इस फिल्म को लेकर अभिनेत्री कृति सैनन का नाम सामने आ रहा है। जी हाँ और ये तो सभी जानते हैं कि अगर ऐसा होता है तो शाहिद कपूर पहली बार कृति सैनन के साथ स्क्रीन साझा करेंगे। यानी इंडस्ट्री में एक फ्रेश जोड़ी नजर आने वाली है।

आपको बता दें कि ये फिल्म अमित जोशी के निर्देशन में बनने वाली है जिसको लेकर काम शुरु हो चुका है। हालांकि इस फिल्म का टाइटल क्या होगा इसका खुलासा नहीं हुआ है। वहीं कहा जा रहा है फिल्म रोबोटिक्स है। हालाँकि इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा जल्द ही दिनेश की मैडॉक फिल्म्स द्वारा की जाएगी। सामने आने वाली खबरों के मुताबिक रोमांटिक कॉमेडी में शाहिद को रोबोटिक्स लड़के के रूप में दिखाया जाएगा, जबकि कृति रोबोट की भूमिका निभाएंगी।

इस फिल्म में एक आदमी और मशीन के बीच रोमांस पर एक अजीबोगरीब कहानी दिखाई जाएगी। कहा जा रहा है निर्माता इसे हॉलीवुड फिल्म, एक्स मचिना और भारतीय टेलीविजन शो बहू हमारी रजनीकांत के बीच एक क्रॉस की तरह बनाने के लिए उत्सुक हैं। हालाँकि अभी कुछ तय नहीं है !

काजोल को जन्मदिन विश कर बोले अजय- 'जब ये कॉल करती हैं तो मैं...'

करीना ने बांधे भाभी आलिया की तारीफों के पूल, जानिए क्या-क्या कहा?

Darlings Review: फैंस की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई आलिया भट्ट की डार्लिंग्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -