करीना ने बांधे भाभी आलिया की तारीफों के पूल, जानिए क्या-क्या कहा?
करीना ने बांधे भाभी आलिया की तारीफों के पूल, जानिए क्या-क्या कहा?
Share:

बॉलीवुड में अपने अभिनय से सभी का दिल जीतने वाली आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई है। आप सभी जानते ही होंगे एक्ट्रेस ने शादी के कुछ समय बाद ही अपनी प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की थी और फैंस को हैरान कर दिया था। वहीं अब आलिया भट्ट अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड में भी काम कर रही हैं जो हैरान करने वाला है। इन सभी के बीच बॉलीवुड डीवा करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने आलिया भट्ट पर बड़ा बयान दिया है।

जी दरअसल हाल ही में करीना कपूर एक इवेंट में शामिल हुई थीं और इस दौरान उनसे, उनकी भाभी आलिया भट्ट से जुड़ा सवाल किया गया। इस दौरान करीना ने आलिया की तारीफ की और कहा कि, 'आलिया ने अपने करियर के पीक पर प्रेग्नेंट होने वाले फैसला किया है। वह कूल और बहादुर है। आगे करीना ने कहा, 'वो प्रेग्नेंसी में भी काम कर रही हैं, ऐसा करके वो अलग ट्रेंड सेट कर रही हैं।' इसी के साथ करीना ने भाभी आलिया की ड्रेसिंग सेंस की भी जमकर तारीफ की।

उन्होंने कहा कि, 'आलिया इस वक्त भी अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं और बेस्ट आउटफिट पहन रही हैं। आज के समय में आलिया से बड़ा कोई दूसरा स्टार नहीं है। ऐसा मैं इसलिए नहीं कह रही हूं क्योंकि वह हमारे परिवार का हिस्सा है। वह एक शानदार एक्ट्रेस हैं।' आप सभी को यह भी बता दें कि करीना के चचेरे भाई रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संग आलिया भट्ट ने शादी रचाई है और दोनों एक्ट्रेस आपस में ननद और भाभी का रिश्ता साझा करती हैं। करीना ने आलिया की शादी में खूब धमाका किया था।

काली साड़ी में दीपिका को देखकर आहे भरते रह जाएंगे आप

विक्रांत रोणा की कमाई के आगे पिट गई एक विलेन रिटर्न्स, बॉक्स ऑफिस पर हुई फ्लॉप

यूक्रेन के रिफ्यूजी बच्चों से प्रियंका ने की मुलाकात, वायरल हुई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -