Darlings Review: फैंस की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई आलिया भट्ट की डार्लिंग्स
Darlings Review: फैंस की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई आलिया भट्ट की डार्लिंग्स
Share:

फिल्म : डार्लिंग्स
स्टारकास्ट : आलिया भट्ट, शेफाली शाह, विजय वर्मा, रोशन मैथ्यू, राजेश शर्मा
डायरेक्टर : जसमीत के रीन
निर्माता : इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट
ओटीटी : नेटफ्लिक्स
रेटिंग्स : 3

बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म में शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू जैसे मंझे हुए कलाकार हैं। आपको बता दें कि आलिया भट्ट ने फिल्म डार्लिंग्स को प्रोड्यूस भी किया है। जी दरअसल उन्होंने शाहरुख खान की रेड चिलीज के साथ मिलकर फिल्म का निर्माण किया है। आपको बता दें कि पहले इस फिल्म को सिनेमा में रिलीज किया जाना था लेकिन किसी कारणवश इसे ओटीटी पर रिलीज किया गया। 

क्या है कहानी- फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें भारतीय समाज में महिलाओं के साथ उत्पीड़न को दिखाया गया है। जी दरसल फिल्म की कहानी मुंबई पर बेस्ड है और फिल्म में एक पुराना मुस्लिम बहुल इलाका दिखाया गया है, जहां एक प्रेमी और प्रेमिका शादी कर लेते हैं। वहीं शादी से पहले लड़का रेलवे विभाग में टिकट कलेक्टर लग जाता है। ऐसे में फिल्म में दिखाया जाता है कि लड़का अपनी बीवी पर धौंस जमाता है और वह उसका उत्पीड़न करता है। यह सब उसकी बीवी चुपचाप सहती है और दूसरी तरफ लड़का अपने ऑफिस में उत्पीड़न का शिकार है। वहीं कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब लड़की अपने साथ हो रहे अत्याचारों के खिलाफ आवाज उठाती है। वह किसी कानून का सहारा नहीं लेती और खुद ही बदला लेती है। हालाँकि इस बीच एक और शख्स की एंट्री होती और लड़की की मां का अतीत भी सबके सामने आ जाता है।


कैसी है एक्टिंग- फिल्म में आलिया भट्ट, शेफाली शाह समेत पूरी स्टारकास्ट ने कमाल की एक्टिंग की है। जी हाँ, बदरुन्निसा के किरदार में आलिया ने जबरदस्त अंदाज दिखाया है। वहीं राजेश वर्मा अपने किरदार के अनुरूप बेहतरीन दिखे हैं। वहीं शेफाली शाह ने अपने अभिनय से छाप छोड़ी है। दिल्ली क्राइम और जलसा के बाद वह फिर एक बार अपनी काबिलियत साबित कर चुकीं हैं। 


देखें या ना देखें- इस फिल्म का निर्देशन जसमीत के रीन ने किया है। फिल्म का निर्देशन और इसकी पटकथा कमजोर कड़ी है। फिल्म काफी प्रयासों के साथ भी फैंस को देखने के लिए मजबूर नहीं कर पाई।

काली साड़ी में दीपिका को देखकर आहे भरते रह जाएंगे आप

विक्रांत रोणा की कमाई के आगे पिट गई एक विलेन रिटर्न्स, बॉक्स ऑफिस पर हुई फ्लॉप

यूक्रेन के रिफ्यूजी बच्चों से प्रियंका ने की मुलाकात, वायरल हुई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -