दूसरी बार मम्मी-पापा बनने जा रहे हैं शाहिद और मीरा, मीशा बन गई बड़ी बहन

बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत को बॉलीवुड का सबसे अच्छा और पसंदीदा कपल माना जाता है. कुछ दिनों से ऐसी खबरे सामने आ रही है कि शाहिद एक बार फिर पापा बनने जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर मीरा राजपूत कपूर के एक बार फिर प्रेग्नेंट होने की कई बातें सामने आ रही थी. अब तक इस खबर पर सिर्फ अटकलें ही लगाई जा रही थी लेकिन हाल ही में खुद शाहिद कपूर ने अपने दूसरी बार पापा बनने की सच्चाई सबके सामने ला दी हैं.

शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमे उनकी बेटी मीशा कपूर नजर आ रही है. तस्वीर में आप देख सकते है गुब्बारों के साथ मीशा ने फोटोशूट करवाया है जिसमे लिखा है 'बिग सिस्टर'! यानी मीशा अब बड़ी बहन बनने वाली है.

तस्वीर को देखकर इस बात का अंदाज़ा साफ़ लगाया जा सकता है कि जल्द ही शाहिद और मीरा एक बार फिर मम्मी-पापा बनने वाले है और उनके घर खुशियां आने वाली है. आपको बता दें साल 2015 में शाहिद और मीरा ने शादी की थी. अगस्त साल 2016 में शाहिद और मीरा ने बेटी मीशा का पेरेंट्स बने थे. शाहिद और मीरा दोनों ही इन दिनों काफी खुश भी नजर आ रहे हैं और अपने नन्हे मेहमान के आने का इंतजार कर रहे हैं.

क्रिकेट और बॉलीवुड से मिलकर एक और जोड़ी हो रही है तैयार

दुष्कर्म: सजा-ए- मौत पर मुहर की संभावना आज

शाहिद और मीरा ने की दूसरे बच्चे की प्लानिंग

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -