क्रिकेट और बॉलीवुड से मिलकर एक और जोड़ी हो रही है तैयार
क्रिकेट और बॉलीवुड से मिलकर एक और जोड़ी हो रही है तैयार
Share:

बॉलीवुड और क्रिकेट का संगम बहुत पुराना है. भारतीय क्रिकेट टीम के कई प्लेयर्स ने बॉलीवुड की अदाकाराओं से शादी की है. आपके और हमारे सामने जीते जागते उदाहरण मौजूद है. ज़हीर खान और सागरिका घाटगे, युवराज सिंह और हेज़ल कीच, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा. इसी कड़ी में अज़हरुद्दीन और संगीता बिजलानी भी हैं. हाल ही में गौतम सिंघानियां के घर रखी पार्टी के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी और बॉलीवुड अदाकारा के बीच काफी नज़दीकियां देखी गई.

बात हो रही हार्दिक पंड्या और उर्वशी रौतेला की. सूत्रों के हवाले से इस बात की जानकारी मिली कि काफी लम्बे समय तक दोनों को एक साथ में देखा गया. किसी और की परवाह किए बगैर दोनों को एक साथ टाइम एन्जॉय करते हुए देखा गया. हार्दिक से मिलने के बाद उर्वशी क्रुणाल से भी मिली और तीनों के बीच काफी बातचीत भी हुई. लेकिन जिस तरह हार्दिक और उर्वशी मिले, उसे वहाँ मौजूद सभी लोगों ने नोटिस किया और अपने कैमरे में कैद किया.

भारतीय टीम के इस खिलाड़ी का नाम बॉलीवुड की सुंदरी एली अवराम के साथ भी जुड़ चूका है. कथित तौर से हार्दिक की गर्लफ्रेंड कहलाई जाने वाली एली अभी स्वीडन में अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं. हार्दिक और एली ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में कभी खुलकर नहीं बताया, लेकिन पिछले साल जब एली हार्दिक के भाई की शादी में पहुंची थी तब ख़बरों ने काफी ज़ोर पकड़ लिया था. देख जाए तो हार्दिक पंड्या का नाम टीवी प्रेसेंटर शिबानी दांडेकर और अभिनेत्री परिणीत चोपड़ा से भी जुड़ चूका है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दुष्कर्म: सजा-ए- मौत पर मुहर की संभावना आज

शाहिद और मीरा ने की दूसरे बच्चे की प्लानिंग

शाहिद कपूर के भाई की बॉलीवुड पारी शुरू...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -