शाहिद और मीरा ने की दूसरे बच्चे की प्लानिंग
शाहिद और मीरा ने की दूसरे बच्चे की प्लानिंग
Share:

शाहिद कपूर और मीरा की फैमिली प्लानिंग को लेकर बी-टाउन के गलियारें में काफी चर्चाएं चल रही हैं. प्रेस और मीडिया अक्सर इस बात को दिखाते रहे हैं कि शाहिद कपूर और मीरा अपने दूसरे बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं. बीच में यह खबर भी आयी थी कि शाहिद कपूर की पत्नी मीरा एक बार फिर से प्रेग्नेंट हैं. अब इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि मीरा जल्द ही उनकी बेटी मीशा के बाद एक और बच्चे की मां बनने वाली हैं.

हाल ही में मीरा कपूर ने खुद अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर उनकी दो साल कि बेटी मीशा की तस्वीर शेयर की है जिसमें लिखा है बिग सिस्टर मतलब यह समझा जा सकता है कि मीशा को जल्द ही अपना छोटा भाई या बहन मिल सकती है.

बता दें कि शाहिद कपूर ने मीरा राजपुर से साल 2015 में शादी की थी. शाहिद कपूर ने अपनी शादी का अरेंजमेंट खुद अकेले किया और एक शाही शादी उन्होंने की थी. इसके बाद साल 2016 को शाहिद और मीरा को एक नन्ही परी के रूप में मीशा मिली. अब शाहिद और मीरा अपने परिवार को शायद और बड़ा बनाना चाहते हैं इसलिए उन्होंने इतने जल्दी दूसरे बच्चे की प्लानिंग कर ली.

मीशा को काफी दिन तक तो कैमरे से बचा कर रखा गया लेकिन इसके बाद शाहिद और मीरा अक्सर मीशा की प्यारी प्यारी तस्वीरें फैन्स के लिए पोस्ट करते रहते हैं. अब शाहिद और मीरा एक बार फिर माता पिता बनने वाले हैं और मीरा राजपूत ने अपनी प्रेगनेंसी की खबरें इस इंस्टाग्राम पोस्ट से कंफर्म कर दी हैं. हमारी तरफ से शाहिद और मीरा को ढेर सारी बधाईयां.

शाहिद कपूर के भाई की बॉलीवुड पारी शुरू...

विद्युत् और श्रुति हसन को लेकर महेश मांजरेकर बना रहे हैं फिल्म

...तो 'चलती का नाम गाड़ी' करेंगे अनिल कपूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -