ब्रेकअप के बाद ऐसी हो गई थी शाहिद कपूर की हालत, कहा- मैं खुद को नुकसान...'
ब्रेकअप के बाद ऐसी हो गई थी शाहिद कपूर की हालत, कहा- मैं खुद को नुकसान...'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि वह भी उस दौर से गुजर चुके हैं जब दिल टूटने के बाद वह ‘‘खुद को नुकसान पहुंचाना’’ चाहते थे और उनके लिये इन नकारात्मक भावनाओं से उबरने का एक तरीका यह था कि वह अपने काम में पूरी तरह से जुट जाए. जिससे कि वे खुद को संभाल सके. 

आपको इस बात से अवगत करा दें कि अपनी आगामी फिल्म ‘कबीर सिंह’ में शाहिद ने एक सर्जन की भूमिका निभायी है जो कि दिल टूटने के बाद खुद को नुकसान पहुंचाने लगता है औ शाहिद ने हाल ही में ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा कि, ‘‘मैं भी उस दौर से गुजरा हूं जब दिल टूटने के बाद मैं गहरे सदमे में था, खुद को नुकसान पहुंचाना चाहता था और हर वक्त सोच एवं चिंता में मैं डूबा हुआ रहता था.

फिल्म ‘कबीर सिंह’ को हर किसी के जीवन का एक चरण बताते हुए अभिनेता शाहिद कपूर ने कहा कि कुछ लोग ‘‘जो वे सोचते हैं, उसे जाहिर कर देते हैं, तो वहीं कुछ भावनाओं को अपने अंदर दबाये वे इस दौरान रहते हैं.’ वहीं इस दौरान आगे शाहिद ने कहा कि अगर प्यार सच्चा होता है तो वहां गुस्सा भी उतना ही जोरदार आपका हो सकता है. उनका ऐसा मानना है कि कबीर सिंह एक ऐसा चरण है जो हर किसी के जीवन में आता ही आता है और इसी वजह से मैं इस किरदार से जुड़ सका था. कबीर सिंह की रिलीज की बात की जाए तो फिल्म 21 जून को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी अहम रोल में होंगी.

 

बनने जा रहा है सुपरहिट राउडी राठौर का सीक्वल, जानिए कब शुरू होगी शूटिंग ?

कलेक्शन : सिनेमाघरों में अब भी जमे हुए है 'पीएम मोदी', जानिए कितनी हुए कमाई

दे दे प्यार दे कलेक्शन : अजय-तब्बू को खूब मिल रहा प्यार, फिल्म 100 करोड़ कमाने को तैयार

Bharat Collection : ईद पर फिर छा गए सलमान खान, पहले दिन कमा डालें इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -