कलेक्शन : सिनेमाघरों में अब भी जमे हुए है 'पीएम मोदी', जानिए कितनी हुए कमाई
कलेक्शन : सिनेमाघरों में अब भी जमे हुए है 'पीएम मोदी', जानिए कितनी हुए कमाई
Share:

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबरॉय द्वारा स्टारर फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ ने 24 मई को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी और फिल्म ने पहले वीक में शानदार कमाई की थी. वहीं दूसरे वीक में भी जबरदस्त कमाई करने में यह फिल्म सफल साबित हुई है और फिल्म का 11 वें दिन का कुल कलेक्शन मिलाकर 25-26 करोड़ रुपए के बीच पहुंच चुका है.

जानकारी के मुताबिक़, ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ ने सोमवार (3 जून ) को 1 करोड़ के आसपास, रविवार (2 joon) वीकेंड में फिल्म 2 करोड़ रुपए का कलेक्शन करने में सफल रही और इससे एक दिन पहले यानी कि शनिवार (1 जून) को फिल्म ने 1 करोड़ 29 लाख रुपए का बिजनेस किया. जबकि वहीं शुक्रवार (31 मई) को फिल्म 1 करोड़ 15 लाख रुपए कमाने में कामयाब रही. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म ने पहले वीक में शुक्रवार (ओपनिंग डे 24 मई) को 2 करोड़ 88 लाख रुपए, शनिवार (25 मई) को 3 करोड़ 76 लाख, रविवार (26 मई) को फिल्म ने 5 करोड़ 12 लाख रुपए की कमाई की थी. सोमवार यानि 27 मई को फिल्म ने 2 करोड़ 41 लाख रुपए कमाए और मंगलवार (28 मई) को फिल्म 2 करोड़ 2 लाख रुपए कमाने में कामयाब रहे थी. बुधवार यानि 29 मई को फिल्म 1 करोड़ 71 लाख और गुरुवार (30 मई) को फिल्म ने 1 करोड़ 31 लाख रुपए कमाने में कामयाब रहे थी. इस हिसाब से फिल्म का कुल कलेक्शन 25 करोड़ से अधिक हो चुका है. 

जानकारी के ली आपको बता दें कि ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ फिल्म का बजट करीब 8 करोड़ रुपए के करीब बताया जाता है और फिल्म ने अपनी लागत रिलीज के चार दिनों के भीतर ही निकाल ली थी और ऐसे में 
फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अब हिट भी साबित हो चुकी है. वहीं कल सलमान-कैटरीना की फिल्म भारत रिलीज होने से इसके कलेक्शन में गिरावट देखना लाजिमी है. भरत ने रिलीज के पहले ही दिन 42 करोड़ रु कमाकर बॉलीवुड फिल्मों में साल की सबसे बड़ी ओपनिंग दे दी है. 

 

फर्स्ट रिव्यू : ईद पर हंसाएंगे नहीं, रूला देंगे सलमान, जानिए कैसी है फिल्म ?

सुपरहिट होने को तैयार अजय की 'दे दे प्यार दे', अब तक हुईं इतनी कमाई

बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी 'कलंक', जानिए किसने ली जिम्मेदारी ?

सलमान का ईद पर फैंस को बड़ा तोहफा, 70 देशों में धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -