दे दे प्यार दे कलेक्शन : अजय-तब्बू को खूब मिल रहा प्यार, फिल्म 100 करोड़ कमाने को तैयार

दे दे प्यार दे कलेक्शन : अजय-तब्बू को खूब मिल रहा प्यार, फिल्म 100 करोड़ कमाने को तैयार

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' को रिलीज हुए करीब 19 दिन हो चुके हैं और अभी भी दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर उत्साह कम नहीं नजर आ रहा है. फिल्म ढेर-धीरे ही सही लेकिन लगातार अच्छा बिजनेस कर रही है और जिसके चलते बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने धमाल भी खूब मचाया हुआ है. फिल्म अब 100 करोड़ रु के क्लब में भी एंट्री लेने को तैयार है. 

ख़ास बात यह है कि फिल्म के ट्रेलर से ही यह अंदाजा लगा लिया गया था कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब रहेगी और बिल्कुल वैसा ही हुआ भी है. धीमी गति से ही सही, लेकिन अब यह फिल्म सौ करोड़ के आंकड़े के काफी करीब है. 

बता दें कि फिल्म ने अपने तीसरे वीकेंड पर शुक्रवार 1.96 करोड़ रुपये, शनिवार 2.82 करोड़ रुपये और रविवार को 3.81 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. फिल्म ने वीकेंड में कुल 8.59 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इससे पहले फिल्म ने पहले सप्ताह में 61.05 करोड़ रुपये और दूसरे सप्ताह में 23.44 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. वहीं 17 दिनों में फिल्म अब तक भार से 93.08 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में कामयाब रही है. अब हर किसी को फिल्म के जल्द से जल्द 100 करोड़ रु कमाने का इन्तजार है. 

Bharat Collection : ईद पर फिर छा गए सलमान खान, पहले दिन कमा डालें इतने करोड़

'भारत' : सलमान की फिल्म ने सऊदी अरब में रिलीज के साथ बनाया ऐसा रिकॉर्ड

बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी 'कलंक', जानिए किसने ली जिम्मेदारी ?

सुपरहिट होने को तैयार अजय की 'दे दे प्यार दे', अब तक हुईं इतनी कमाई