बनने जा रहा है सुपरहिट राउडी राठौर का सीक्वल, जानिए कब शुरू होगी शूटिंग ?
बनने जा रहा है सुपरहिट राउडी राठौर का सीक्वल, जानिए कब शुरू होगी शूटिंग ?
Share:

इन दिनों बॉलीवुड में सीक्वल मूवीज का ट्रेंड चल पड़ा है. जुड़वा 2 और स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 रिलीज की जा चुकी है वहीं कूली नं.1 और कि‍क फिल्म के सीक्वल भी अब आने वाले हैं. साथ ही इसी बीच अब खबर यह है कि 2012 में आई सुपरस्टार अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा द्वारा स्टारर राउडी राठौर फिल्म का सीक्वल भी बनने जा रहा है. सात साल बाद इस एक्शन-कॉमेडी के सीक्वल को लेकर बीटाउन में चर्चाएं तेज हो चली हैं.

एक सूत्र ने मिरर को कहा है कि अभी राउडी राठौर 2 की स्क्रिप्ट तैयार की जा रही है और उम्मीद जताए जा रही है कि इसमें अक्षय कुमार ही लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म के पहले पार्ट में अक्षय कुमार के अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा नजर आई थी और अब इसके सिक्वल में अक्षय किसके साथ पेयर किए जाएंगे यह देखना फ़िलहाल दिलचस्प होगा. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राउडी राठौर 2 की शूटिंग अगले साल शुरू हो सकती है. बता दें कि राउडी राठौर पार्ट 1 में अक्षय कुमार डबल रोल में दिखें थे और उन्होंने एक रोल इंस्पेक्टर का और दूसरा ठग का ऐडा किया था. यह फिल्म एसएस राजामौली की साउथ फिल्म विक्रमरकुडू की रीमेक थी और खास बात यह है कि इस फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा था. फिल्म के साथ-साथ इसके गाने भी ब्लॉकबस्टर हिट रहे थे. फिल्म ने भारत में कुल 131 करोड़ रु का कलेक्शन किया था. फ़िलहाल अक्षय कुमार बैंकॉक में अप‍कमिंग फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग कर रहे हैं.

 

ईद पर बिरयानी ले जा रहा था यह शख्स, बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने शेयर किया वीडियो

अमेरिका से कुछ इस अंदाज में ऋषि-नीतू ने फैंस को दी ईद की शुभकामनाएं

ईद पर आमिर ने विराट कोहली को किया ट्वीट, मांगी यह ख़ास चीज

जोरदार वापसी के लिए तैयार शाहरुख़, हिरानी की फिल्म में करेंगे रोमांस !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -