सुप्रीम कोर्ट : शाहीन बाग प्रदर्शन के खिलाफ दायर याचिका पर सुनवाई टली
सुप्रीम कोर्ट : शाहीन बाग प्रदर्शन के खिलाफ दायर याचिका पर सुनवाई टली
Share:

भारत की संसद से पास होने के बाद नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के विरोध में करीब दो महीने से शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शन के मामले में आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है. भाजपा नेता ने सुप्रीम कोर्ट से शाहीन बाग से प्रदर्शनकारियों को हटाने की मांग संबंधी याचिका पर तत्काल सुनवाई की अपील की थी. कोर्ट से रास्ते को खोले जाने की अपील की गई है. लेकिन एक बार फिर कोर्ट ने सुनवाई टाल दी है. 

SBI ने कस्टमर्स को दिया डबल डोज़, सस्ता हुआ लोन लेकिन FD पर घटाई ब्याज दर

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कल होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भी शाहीन बाग का इलाका काफी संवेदनशील माना जा रहा है. दिल्ली निर्वाचन आयोग ने इलाके में आने वाले सभी पांच मतदान केंद्रों को संवेदनशील श्रेणी में रखा है.दिल्ली के मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) रणबीर सिंह ने कहा ने कहा कि मतदाताओं में विश्वास बढ़ाने के लिए सुरक्षा बल इलाके में मार्च और गश्त करेंगे. पुलिस बल और चुनाव कर्मी सतर्कता बरतेंगे और हर वक्त हालात की निगरानी करेंगे.

सीएम उद्धव ठाकरे का नया कारनामा, शरद पवार की संस्था को कौड़ियों में दी कीमती जमीन

लंबे समय से जारी शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को हटाने संबंधी भाजपा नेता की याचिका पर सुनवाई की तारीख जानने के लिए मंगलवार को भाजपा नेता नंद किशोर गर्ग को संबद्ध अधिकारी के पास जाने को कहा था.भाजपा नेता नंद किशोर गर्ग ने अदालत से दिल्ली और नोएडा को जोड़ने वाले अहम मार्ग पर नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन से लोगों को आ रही समस्या पर गौर करते हुए अपनी याचिका पर तत्काल सुनवाई करने का अनुरोध किया था.

पैसे की कमी से जूझ रहा था फूल विक्रेता, अचानक पत्नी के अकाउंट में आ गए 30 करोड़

महाराष्ट्र : गुटखा कारोबारीयों की हालत होगी खराब, जल्द लागू होगा ये खास एक्ट

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का OSD रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -