दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का OSD रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार
दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का OSD रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा है कि केन्द्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने उनके कार्यालय में कार्यरत जिस अधिकारी को रिश्वत लेते अरेस्ट किया है और उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। मनीष सिसोदिया के दफ्तर में गोपाल कृष्ण माधव बतौर विशेष कर्तव्यनिष्ट अधिकारी (OSD) के रूप में पोस्टेड है।

सीबीआई ने उसे गुरुवार देर रात वस्तु एवं सेवा कर (GST) के एक मामले को रफा-दफा करने के सिलसिले में दो लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ अरेस्ट किया है। इसके बाद मनीष सिसोदिया ने आज ट्वीट करते हुए लिखा कि, "मुझे पता चला है कि CBI ने एक जीएसटी इन्स्पेक्टर को रिश्वत लेते हुए अरेस्ट किया है। यह अधिकारी मेरे दफ्तर में बतौर OSD के रूप में तैनात है। सीबीआई को उसे तत्काल कड़ी से कड़ी सजा दिलानी चाहिए। ऐसे कई भ्रष्टाचारी अधिकारी मैंने ख़ुद बीते पांच वर्ष में पकड़वाए हैं।"

अधिकारियों ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि माधव को अरेस्ट करने के तुरंत बाद सीबीआई हेडक्वार्टर ले जाया गया, जहां अधिकारी उससे पूछताछ कर रहे हैं। सीबीआई ने यह गिरफ्तारी ऐसे वक़्त में की है जब शनिवार को दिल्ली चुनाव के लिए मतदान होने हैं। आपको बता दें कि 11 फ़रवरी को दिल्ली में मतगणना होगी और इसी दिन नतीजे जारी किए जाएंगे। 

SBI ने कस्टमर्स को दिया डबल डोज़, सस्ता हुआ लोन लेकिन FD पर घटाई ब्याज दर

RTI से हुआ खुलासा, VVIP लोगों की फ्लाइट पर एयर इंडिया का 822 करोड़ शेष

5,500 करोड़ में Emami ग्रुप Nuvoco को बेचेगा सीमेंट कारोबार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -