पत्रकार हत्याकांड मामले में पुलिस ने बाहुबली शहाबुद्दीन को भागलपुर जेल शिफ्ट किया

पटना : हिंदुस्तान अखबार के ब्यूरो चीफ राजदेव रंजन की हत्या के मामले में बाहुबली और पूर्व राजद के सांसद शहाबुद्दीन का नाम सामने आने के बाद उन्हें सीवान जेल से भागलपुर जेल में शिफ्ट कर दिया गया। इस हत्याकांड के तार सीवान जेल से जुड़ने के बाद पुलिस ने जेल में छापेमारी की।

जेल से कई आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गई। बुधवार की रात करीब 12 बजे शहाबुद्दीन को जेल से शिफ्ट करने का आदेश मिलने के बाद उन्हें आज सुबह 3 बजे कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के तहत भागलपुर विशेष केंद्रीय जेल ले जाया गया। जेल आईजी आनंद किशोर ने यह जानकारी दी।

बुधवार को जिस वक्त जिला प्रशासन जेल में छापेमारी के लिए पहुंची, तब शहाबुद्दीन ने जनता दरबार लगा रखा था। पुलिस को देख सभी इधर-उधर भागने लगे। वहां मौजूद करीब 50 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया और फिर छोड़ दिया। जेल से पुलिस को 8 मोबाइल फोन, 4 चाकू व कई अन्य सामान भी मिले।

सूत्रों के अनुसार, जब पत्राकर की हत्या हुई थी, तब किसी ने घटना स्थल से सीवान जेल में किसी को 36 बार कॉल किया था। इसके बाद से इस नंबर का प्रयोग नहीं हुआ। इस फोन का आखिरी लोकेशन यूपी में पाया गया और पड़ताल के दौरान पुलिस को ज्ञात हुआ कि दोनों सिमकार्ड भी फर्जी आईडी कार्ड पर लिए गए थे।

जेल में शहाबुद्दीन से मिलने आए करीब 50 लोगों को रोक दिया गया। जिनमें पूर्व नगर सभापति कृष्णा देवी भी थी। सभी के मोबाइल जब्त कर लिए गए। बुधवार और रविवार को शहाबुद्दीन से मिलने वालों की भीड़ जमा होती है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -