शाहरुख़ की 'ओम शांति ओम' ने पूरे किये दस साल
शाहरुख़ की 'ओम शांति ओम' ने पूरे किये दस साल
Share:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान की फिल्म 'ओम शांति ओम' को 9 नवंबर यानी आज पुरे 10 साल हो गए हैं, ख़ास बात यह है कि इसके साथ ही बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग से सबको दीवाना बनाने वाली दीपिका पादुकोण को भी फिल्म इंडस्ट्री में पुरे 10 साल हो गए है. बता दे कि शाहरुख़ खान की फिल्म ओम शांति ओम 9 नवंबर 2007 को रिलीज़ हुई थी.

यही नहीं बल्कि बॉलीवुड में सफलता हासिल कर चुकी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने इसी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. बताना चाहेंगे कि इस फिल्म में दीपिका ने शांति नाम की लड़की का किरदार निभाया था, अब शांति से शुरूआत करने वाली दीपिका पद्मावती तक पहुंच चुकी हैं. चूंकि वो फिल्म 'पद्मावती' में रानी पद्मावती का किरदार निभा रही हैं.

'ओम शांति ओम' के 10 साल पुरे होने के मौके पर फिल्म की डायरेक्टर फराह खान ने ट्विट कर शाहरुख़ को थैंक्स कहा है, फराह ने लिखा है कि, शर्ट उतारकर मिलियन लोगों को ख़ुश करने के लिए घन्यवाद. इसके जवाब में शाहरुख़ ने लिखा कि जैसा कि मैंने कहा था कि यह सिर्फ तुम्हारे लिए था, जैसा कि टॉम क्रूज़ कहते हैं कि तुम मुझे एक्सप्लॉइट करती हो.

ये भी पढ़े

हार्वे तो निकले बड़े चालक, हायर किये मोसाद के एक्स-एजेंट

Bigg Boss-11 : टास्क में विकास ने किया थैली में 'Su Su' और दे दिया हिना को

दंगल गर्ल ने फिर शेयर की साड़ी में Pic, लेकिन इस बार आये कुछ ऐसे रिएक्शन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -