Bigg Boss-11 : टास्क में विकास ने किया थैली में 'Su Su' और दे दिया हिना को
Bigg Boss-11 : टास्क में विकास ने किया थैली में 'Su Su' और दे दिया हिना को
Share:

बिगबॉस सीजन-11 में हर दिन नए-नए हंगामे होते रहते है. बेनाफशा और आकाश ददलानी की लड़ाई जारी दिखी, जिसमें शामिल हुए हिना खान, प्रियांक शर्मा, शिल्पा शिंदे और बाकी के कई और सदस्य. इस बार बिगबॉस के घरवालों को एक टास्क दिया गया जिसकी प्राइज मनी 50 लाख रुपये रखी गई. गार्डन एरिया को पूरी तरह से टास्क के लिए तैयार कर दिया गया. जहां एक रॉकेट भी रखा गया था. हितेन एक पत्र पढ़ते है जिसमे लिखा होता है कि, इस रॉकेट में घर वालों को ऐस्ट्रोनॉट बनकर बैठना है. बज़र बजने पर जो सदस्य रॉकेट से उतरेगा उसकी कीमत उसके बाद कैप्टन देखकर बताएंगे.

बिगबॉस ने इस टास्क का नाम 'मिशन बिग बॉस 11' रखा था. इस टास्क में हर एस्ट्रनॉट की कीमत अलग-अलग है और सदस्य अपनी-अपनी कीमत केवल तब ही जान सकेंगे जब वे टास्क से बाहर हो जायेंगे. जैसे-जैसे ऐस्ट्रोनॉट रॉकेट से नीचे आएंगे, उनकी कीमत कुल 50 लाख के टास्क से घटती जाएगी. इस दौरान विकास ने एक बेहद ही भद्दी हरकत की. दरअसल हिना कम्बल मांगती है. और विकास कम्बल के अंदर ही थैली में टॉयलट कर उसे नीचे फेंक देते हैं. इस टास्क के दौरान कैप्टन पुनीश सो जाते है तब एक-एक कर सभी घरवाले वॉशरूम जाकर वापस आ जाते हैं.

इस दौरान जब हितेश रॉकेट से उतारते है तो उन्हें पता चलता है कि उनकी कीमत 10 लाख रूपए थी. बेन भी उतरती हैं, जिनकी वैल्यू मात्र 10 हजार थी. फाइनली अगले दिन दोपहर बिग बॉस सभी घरवालों को इकट्ठा होने को कहते हैं और बतातें हैं कि सभी ने इस टास्क के नियमों को तोड़ा है, इसलिए उनकी प्राइज़ मनी ज़ीरो हो गई है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दंगल गर्ल ने फिर शेयर की साड़ी में Pic, लेकिन इस बार आये कुछ ऐसे रिएक्शन

करिश्मा तन्ना की इन तस्वीरों ने लगा दी है इंस्टाग्राम पर आग

तलाक के बाद भी मलाइका और अरबाज़ ने साथ मिलकर सेलिब्रेट किया बेटे का बर्थडे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -