दंगल गर्ल ने फिर शेयर की साड़ी में Pic, लेकिन इस बार आये कुछ ऐसे रिएक्शन
दंगल गर्ल ने फिर शेयर की साड़ी में Pic, लेकिन इस बार आये कुछ ऐसे रिएक्शन
Share:

बॉलीवुड में सुपरहिट फिल्म 'दंगल' से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की है. इससे पहले भी फातिमा एक बार अपनी फोटो शेयर कर चुकी थी जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था. फातिमा ने फिल्म दंगल में बेहद ही शानदार एक्टिंग की है. उनकी एक्टिंग से काफी प्रभावित होकर आमिर खान ने फातिमा की बहुत तारीफे भी की थी. इस बार सोशल मीडिया पर फातिमा अपनी लाल साड़ी की वजह से चर्चा में है. फातिमा की ये फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है. बहुत से लोगो ने उनकी फोटो को पसंद किया है. हालांकि कुछ लोगो ने अब भी फातिमा की फोटो पर नेगटिव कमैंट्स किये है.

 

 

:) @arjunkamath87@dsimrock @nakitadsouza @nekkosha thank you nekko

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on

लेकिन इस बार फातिमा के पोस्ट की अच्छी बात ये है कि अधिकतर लोगो ने उनकी फोटो पर अच्छे कमैंट्स किये है. फातिमा के फोटो पर ग्लैमरस, ब्यूटीफुल जैसे कई और भी अच्छे कमैंट्स यूज़र्स द्वारा किये गए है. वैसे फातिमा ने अपनी फोटो के कैप्शन में उनकी टीम को धन्यवाद भी दिया है. इससे पहले जब फातिमा ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो पोस्ट की थी तो उसमे उन्होंने कैप्शन लिखा था- 'शेमलेस सेल्फी'. इस फोटो को ही बहुत ज्यादा ट्रोल किया गया था और इसपर बेहद ही भद्दे-भद्दे कमैंट्स आ रहे थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

तलाक के बाद भी मलाइका और अरबाज़ ने साथ मिलकर सेलिब्रेट किया बेटे का बर्थडे

आखिर क्यों? शाहरुख़ ने सुभाष घई की इस फिल्म में काम करने से किया मना

'पद्मावती' के आने से पहले ही रणवीर ने लिया ने नया अवतार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -