120 एसिड अटैक पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए शाहरुख खान, शेयर किया पोस्ट
120 एसिड अटैक पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए शाहरुख खान, शेयर किया पोस्ट
Share:

हाल ही में बॉलीवुड के किंग खान ने मीर फाउंडेशन के साथ मिलकर समाज की बेहतरी में योगदान देते रहते हैं. जी हाँ, दरअसल उनका फाउंडेशन 120 एसिड अटैक पीड़ितों का उपचार करवाने में आगे बढ़ रहा है जो बहुत गर्व की बात है. ऐसे में हाल ही में शाहरुख ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर दी है और इसमें वह एसिड अटैक पीड़ितों के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं.

आप देख सकते हैं इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''मीर फाउंडेशन का बहुत शुक्रिया, जिसने #ToGetHerTransformed के लिए पहल की और उन 120 महिलाओं को शुभकामनाएं, जिनकी सर्जरी चल रही है. इस नेक काम में जो डॉक्टर्स मदद कर रहे हैं, उनका भी धन्यवाद.'' आपको बता दें कि साल 2013 में शाहरुख ने मीर फाउंडेशन की नींव रखी थी और उन्होंने अपने पिता मीर ताज मोहम्मद खान के नाम पर इस संस्था का नाम रखा.

वहीं फादर्स डे के दिन ही शाहरुख ने मीर फाउंडेशन के लिए वेबसाइट भी Meerfoundation.org लॉन्च की थी और उनकी यह संस्था एसिड हमला पीड़ितों की बेहतरी के लिए काम करती है. आपको बता दें कि इस संस्था में उनके उपचार से लेकर उन्हें नौकरी और अन्य सुविधाएं दिलाने तक का काम किया जाता है. इसी के साथ इसमें सुविधाओं से वंचित बच्चों की देखभाल भी करते हैं. वहीं इसके अलावा स्वास्थ्य शिविर आयोजित करने, पैरा एथलीटों को व्हीलचेयर दान करने, वंचित महिलाओं और बच्चों की मदद करने और केरल बाढ़ के पीड़ितों के लिए एक उदार राशि दान करने में भी यहाँ मदद की जाती है.

एकता कपूर की दिवाली पार्टी पर मीडिया पर भड़कें ऋषि कपूर, वायरल हो रहा वीडियो

अपने घर में दोस्तों के साथ इस तरह ईशा गुप्ता ने मनाई दिवाली

पति संग ससुराल में प्रियंका ने मनाई दिवाली, शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -