एकता कपूर की दिवाली पार्टी पर मीडिया पर भड़कें ऋषि कपूर, वायरल हो रहा वीडियो
एकता कपूर की दिवाली पार्टी पर मीडिया पर भड़कें ऋषि कपूर, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

आप जानते ही हैं कि बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता ऋषि कपूर हाल में ही विदेश से अपना इलाज कराकर भारत लौटे हैं और वह आए दिन कहीं ना कहीं नजर आ ही जाते हैं. वहीं देश में लौटते ही ऋषि कपूर ने अपने यारों-दोस्तों के साथ वैसी ही जिंदगी शुरू कर दी है, जिसके लिए वो जाने-जाते हैं.

यहाँ देखे वीडियो...

आपको बता दें कि बीती रात वो अपने दोस्त जितेन्द्र की बेटी एकता कपूर की दिवाली पार्टी में पहुंचे थे, जहां वो मीडिया को ज्ञान देते हुए नजर आ गए. जी दरअसल ऋषि कपूर जब पार्टी में जा रहे थे, तब मीडियाकर्मियों ने उनसे फोटो देने की मांग की। वहीं इस दौरान वहां मौजूद फोटोग्राफर्स की आवाज थोड़ी तेज हो गई जिसे देखने के बाद ऋषि कपूर ने उन्हें ज्ञान दे दिया लेकिन इस बार वो मीडिया पर गुस्सा नहीं हुए, जिससे वहां मौजूद मीडियाकर्मी भी खुश नजर आए।

जी हाँ, अब वहां का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं. इस वीडियो में वह मीडिया के लोगों को ज्ञान देते हुए दिखाई दे रहे हैं और यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं. आप सभी ने ऋषि कपूर को कई फिल्मों में देखा होगा और वह एक सुपरस्टार रह चुके हैं. अपने समय में उन्होंने कई हिट फ़िल्में दी हैं जो आपने देखी ही होंगी.

अपने घर में दोस्तों के साथ इस तरह ईशा गुप्ता ने मनाई दिवाली

सौतेली माँ और भाई के साथ सारा और इब्राहिम ने मनाई दिवाली, सामने आई तस्वीरें

दिवाली के दिन अपने घरों में जरूर बजाए बॉलीवुड के यह सुपरहिट सांग्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -