अपने घर में दोस्तों के साथ इस तरह ईशा गुप्ता ने मनाई दिवाली
अपने घर में दोस्तों के साथ इस तरह ईशा गुप्ता ने मनाई दिवाली
Share:

बॉलीवुड में इस समय दिवाली की धूम है. ऐसे में एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी दिवाली के त्यौहार में रंगी हुईं नजर आ रहीं हैं. जी दरअसल ईशा धूमधाम से इस बार दीवाली मना रही हैं और उन्होंने दिवाली पर अपना पूरा घर खूबसूरती से सजाया है उनके घर में लाइटे नजर आ रही हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं. इसी के साथ ईशा ने घर में रंगोली भी बनाई है जो दिलकश नजर आ रही है. वहीं उन्होंने अपने करीबी दोस्तों और परिवार वालों के साथ दीवाली का पावन त्यौहार मनाया.

इसी के साथ सोशल मीडिया पर ईशा गुप्ता ने कई तस्वीरें शेयर की है जिसमें पीले रंग की ड्रेस में दिख रही है और उन्होंने फोटोज को शेयर कर लिखा है दिवाली विध माई पटाका @aasthasharma आप देख सकते हैं इन तस्वीरों से साफ जाहिर हो रहा है कि ईशा इस बार दिवाली भी धूमधाम से मना रही है और अब बात करें ईशा के करियर की तो साल 2007 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का ख़िताब अपने नाम कर चुकी हैं. ईशा का जन्म 28 नवंबर 1985 को दिल्ली में हुआ था और आज वह एक जानी मानी अदाकारा हैं.

ईशा का फैमिली बैकग्राउंड बेहद अलग रहा है उनके पापा आर्मी में रहे और उनकी मॉम एक हाउसवाइफ हैं.ईशा ने कर्नाटक के मनिपाल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नॉलोजी से मास कम्यूनिकेशन की पढ़ाई की है और फिर मॉडलिंग को अपना प्रोफेशन बनाया.वह एक मशहूर मॉडल रही हैं औऱ किंगफिशर कैलेंडर गर्ल भी रह चुकी है उसके बाद उन्होंने एक्टिंग में कदम रखा और एक शानदार एक्ट्रेस बन गईं.

सौतेली माँ और भाई के साथ सारा और इब्राहिम ने मनाई दिवाली, सामने आई तस्वीरें

दिवाली के दिन अपने घरों में जरूर बजाए बॉलीवुड के यह सुपरहिट सांग्स

जानिए किन बॉलीवुड सितारों की शादी की होगी यह पहली दीपावली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -