'वाकई मानना पड़ेगा कि भगवान हैं', आर्यन को जमानत मिलने पर बोली शाहरुख़ की मैनेजर

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन (Aryan) को जमानत मिल चुकी है, हालाँकि वह अभी जेल से बाहर नहीं आए हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि आर्यन करीब तीन हफ्ते से मुंबई क्रूज ड्रग्स केस मामले में जेल में बंद हैं. जी दरअसल NCB ने जब आर्यन खान को गिरफ्तार किया था तब से शाहरुख खान के घर में दुःख का माहौल था और वह पूरी कोशिश में लगे थे कि जल्द से जल्द आर्यन बाहर आ जाए.

वहीं इस बुरे वक्त में शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी (Pooja Dadlani) चट्टान की तरह डट के खड़ी रहीं और लगातार भागदौड़ करती हुई दिखाई दीं. अब आर्यन को जमानत मिलने पर पूजा ने ख़ुशी जताई है. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा है, 'कोर्ट के फैसले के बाद ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि वाकई दुनिया में भगवान है.' आप देख सकते हैं पूजा ने लिखा- 'वाकई मानना पड़ेगा कि भगवान हैं. आप सब लोगों की दुआओं के लिए धन्यवाद. आखिरकार सच्चाई की जीत हुई.' आपको बता दें कि आर्यन खान मामले में गवाह प्रभाकर ने खुलासा किया था कि किंग खान के बेटे के इस मामले को दबाने के लिए केपी गोसावी 18 करोड़ की फिरौती की मांग कर रहे हैं.

इसी के चलते उन्होंने पूजा ददलानी से मुलाकात भी की थी. वहीं प्रभाकर के इसी बयान को आधार बनाते हुए कोर्ट में एनसीबी ने कहा था कि पूजा गवाहों को मुद्दे से भटकाने की कोशिश कर रही थीं. वहीं इस गंभीर आरोप के चलते एनसीबी ने पूजा को समन भी भेजा था, हालाँकि इन सभी के बीच आर्यन को जमानत मिलने से शाहरुख़ के घर में ख़ुशी का माहौल है.

आलिया भट्ट को लेकर बोले पिता महेश भट्ट- बेटी ने दो साल में इतना पैसा कमाया, जितना मैंने 50 सालों में…

रोहन संग शादी की खबरों पर पहली बार आई श्रद्धा कपूर की प्रतिक्रिया, कह डाली ये बड़ी बात

आर्यन को जमानत मिलते ही ख़ुशी से झूमे इंडस्ट्री के सेलेब्स, किया पोस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -