आर्यन को जमानत मिलते ही ख़ुशी से झूमे इंडस्ट्री के सेलेब्स, किया पोस्ट

शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान को जमानत मिल चुकी है। वह आज या कल यानी शनिवार को जेल से बाहर आ सकते हैं। वैसे जैसे ही यह खबर सामने आई कि आर्यन को जमानत मिल गई है वैसे ही शाहरुख़ के घर के बाहर फैन्स का जमावड़ा लग गया। इसी के साथ ही सोशल मीडिया पर भी सपोर्टर्स ट्वीट करते नजर आए। अगर हम बॉलीवुड सितारों की बात करें तो अभी तक कई एक्टर्स, डायरेक्टर्स और अन्य ने पोस्ट साझा कर शाहरुख खान को सपोर्ट किया है।

इस लिस्ट में करण जौहर, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, शनाया कपूर और सोनम कपूर तक के नाम शामिल है जिन्होंने आर्यन की जमानत के बाद पोस्ट शेयर किया है। जी दरअसल करण जौहर ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह एक्टर के साथ नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने कैप्शन में हार्ट का इमोजी बनाया। वहीं दूसरी तरफ संजय कपूर की पत्नी और गौरी खान की दोस्त महीप कपूर ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें गौरी आर्यन को गोद में लिए प्यार जता रही हैं। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए महीप ने कैप्शन में हार्ट का इमोटिकॉन बनाया। आप देख सकते हैं महीप के इसी पोस्ट को इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए सोनम कपूर ने लिखा- फाइनली।

इन सभी के अलावा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने आर्यन के साथ की बचपन की तस्वीर साझा की है। इसी के साथ मलाइका अरोड़ा ने शाहरुख खान की फैमिली फोटो शेयर की जिसमें गौरी, सुहाना, आर्यन और अबराम नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं मलाइका ने लिखा- केवल प्यार। इसी के साथ एक अन्य इंस्टा स्टोरी में उन्होंने लिखा- भगवान का शुक्रिया। वहीं मलाइका का यही पोस्ट अमृता अरोड़ा ने भी साझा किया है।

'जश्न-ए-रिवाज' से इतनी परेशानी क्यों', ऐड पर मचे बवाल पर बोले जावेद अख्तर

जमानत मिलते ही ख़ुशी से झूमे आर्यन खान, सबसे पहले जेल में किया ये काम

इस फिल्म ने दी रीमा के करियर को पहचान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -