बॉलीवुड पर मंडराए संकट के बादल, अब 'किंग खान' हुए कोरोना संक्रमित
बॉलीवुड पर मंडराए संकट के बादल, अब 'किंग खान' हुए कोरोना संक्रमित
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री एक बार फिर कोरोना महामारी की चपेट में आने लगा है। अब एक के बाद एक कोरोना पॉजिटिव मामले इंडस्ट्री से निकल कर आ रहे हैं। आप सभी को बता दें कि कार्तिक आर्यन और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) के बाद अब बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। 

वही कल ही, कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने इंस्टाग्राम पर मजाकिया अंदाज में सोशल मीडिया पर लिखा था कि 'सब कुछ पॉजीटिव चल रहा था, कोविड (COVID 19 Positive) से रहा नहीं गया।' जिसके साथ उन्होंने अपनी भूल भुलैया 2 की फोटो साझा कर दी है। कार्तिक के इस पोस्ट के उपरांत सोशल मीडिया पर फैंस उनकी सलामती की दुआ मांगने लगे है। कार्तिक आर्यन दूसरी बार कोविड से संक्रमित हो गए थे। इससे पहले मार्च 2021 में भी इस महामारी से संक्रमित हो गए थे। इस दौरान वह मनाली में भूल भुलैया 2 की शूटिंग कर रहे थे। 

वही बात यदि शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की करे तो हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस लुक को देख फैंस हैरान थे। फिल्म के फर्स्ट पोस्टर में शाहरुख खान का लुक अलग ही नजर आ रहा है। इसके साथ ही फिल्म 'डंकी' (Dunki) और 'पठान' (Pathaan) संग शाहरुख खान ने साउथ फिल्मों के हिट डायरेक्टर एटली कुमार संग भी एक प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाया हुआ है। ऐसे में अब इस फिल्म की शूटिंग के लिए शाहरुख निकल पड़े हैं और वह अब बार-बार पैपाराजी की नजरों में आ रहे हैं।

सलमान को इस मशहूर एक्ट्रेस ने कह दिया 'अंकल', सुनकर भड़के एक्टर ने सबके सामने दे डाली ये धमकी

IIFA के मंच पर ऐसा क्या हुआ कि रो पड़े सलमान खान

Video: आखिर ऐसा क्या किया इस बच्चे ने कि दीवाने को गए भाईजान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -