Share:
Video: आखिर ऐसा क्या किया इस बच्चे ने कि दीवाने को गए भाईजान
Video: आखिर ऐसा क्या किया इस बच्चे ने कि दीवाने को गए भाईजान

सलमान खान (Salman Khan) को लोग उनके गुस्से के लिए भी पहचाने जाते है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्हें बच्चों से किस कदर प्यार है।  हमेशा ही आपने उन्हें अपने प्यारी भांजी आयत शर्मा और भांजे आहिल शर्मा पर लाड जताते हुए देखा ही होगा। उन्हें जब भी टाइम मिलता है, तो वह दोनों के साथ वक़्त गुजारते हैं। समय-समय पर बच्चों के लिए सलमान खान का प्यार देखने के लिए मिल ही जाता है। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल होने लगा है, इसमें वह अपने नन्हें फैन पर प्यार बरसाते  दिखाई दे रहे है।

आईफा 2022 में सलमान खान (Salman Khan) अबू धाबी पहुंचे तो कई फैंस से वह आमने -सामने आए। लेकिन एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है, इसमें अपने नन्हें फैन के लिए वह घुटनों पर बैठ गए और फिर वो किया जो शायद वहां खड़े किसी शख्स ने कभी भी हो सोचा होगा।

नन्हें फैन ने सलमान खान के लिए गाया गाना: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान का अपने नन्हें फैन के साथ जो वीडियो वायरल होने लगा है, जिसके वह मासूम सा फैन बड़े ही क्यूट अंदाज में ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ गाना गाते हुए दिखाई दिए है, जिसे देखकर न केवल सलमान खान बल्कि साथ में खड़े लोग भी हैरान दिखाई दे रहे है।

बच्चे के खातिर जब घुटनों पर बैठे भाईजान: गाना पूरा करने के उपरंत ये बच्चा सलमान खान का अभिवादन भी कर रहा है। सलमान बच्चे को प्यार देने से खुद को रोक नहीं पाते और उसे गले लगाने के लिए घुटनों पर बैठ जाते हैं और प्यार से उसे गले लगा लेते हैं। बच्चा भी सलमान से हग लेकर बहुत खुश दिखाई दे रहे है। जिसके उपरांत के उपरांत दोनों कैमरे के सामने फोटो के लिए पोज भी देते हैं। वीडियो में नजर आ रहे बच्चे का नाम Abdu Rozik बताया जा रहा है।  

 

इस फिल्म के लिए संजय लीला भंसाली ने की तगड़ी फीस की मांग

दूसरे दिन सम्भला सम्राट पृथ्वीराज का कारोबार, जानिए कितनी रही कमाई

IIFA अवार्ड में कृति को मिला ये खास अवार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -