इस वजह से छत से कूदने वाले थे शाहरुख खान, किया चौंकाने वाला खुलासा
इस वजह से छत से कूदने वाले थे शाहरुख खान, किया चौंकाने वाला खुलासा
Share:

बॉलीवुड में किंग खान के नाम से मशहूर होने वाले शाहरुख खान ने हाल ही में खुलासा किया है कि जब उनकी आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स जीती थी तो वो अपनी छत से कूदने वाले थे. केवल इतना ही नहीं शाहरुख खान ने ये भी कहा कि इस दौरान उनकी बेटी सुहाना ने उन्हें बचाया था. जी हाँ, हाल ही में शाहरुख खान ने बताया कि उनके लिए ये यकीन कर पाना मुश्किल था कि उनकी टीम आईपीएल जीत गई है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kolkata Knight Riders (@kkriders) on

इसी के साथ उन्होंने उस वक्त को याद करते हुए बताया, "जब हमने पहला मैच जीता तब मैं बस बालकनी से कूदने वाला था, मेरी बेटी ने मुझे पकड़ लिया था. हम जीते तो मुझे भरोसा ही नहीं हो रहा था. बहुत सारे लोग मुझे टीम को बेचने के लिए कहने लगे थे जो मैं कभी नहीं करता." वहीं आगे शाहरुख ने कहा, ''मैं उस रात घर पर ही रहा. मैं बहुत ही छोटे स्तर का खिलाड़ी रहा हूं, मैंने अपनी टीम को कभी भी 'चक दे! इंडिया' जैसा भाषण नहीं दिया.''

आप सभी को बता दें कि केकेआर के सह-मालिक शाहरुख खान, फिल्म में भारतीय महिला हॉकी टीम के कोच कबीर खान की अपनी भूमिका का जिक्र कर रहे थे. वहीं इस फिल्म में टीम उनके मार्गदर्शन में विश्व कप जीतने के लिए जाती है. अब बात करें उनके काम के विषय में तो शाहरुख खान आखिरी बार साल 2018 के आखिर में आई फिल्म 'ज़ीरो' में नज़र आए थे. वहीं उस फिल्म में शाहरुख खान के साथ कैटरीना काफ और अनुष्का शर्मा भी दिखाई दी थीं. उस दौरान फिल्म के हिट होने के बारे में कहा गया था लेकिन फिल्म की कमाई बेहतरीन नहीं हो पाई.

मुसीबत में फंसे सोनू निगम, 3 साल पहले के ट्वीट के चलते अब हो रहे ट्रोल

सामने आया अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज का एक वीडियो

इस डायरेक्टर ने तापसी को कहा खराब, शेयर किया था जिम वर्कआउट वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -