शाहरुख़ ने की अपनी बेइज्जती, कहा- 'कुछ नहीं कर रहा है सिर्फ धंधा- धंधा...'
शाहरुख़ ने की अपनी बेइज्जती, कहा- 'कुछ नहीं कर रहा है सिर्फ धंधा- धंधा...'
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही दमदार एक्टर यानी किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान काफी समय से इंडस्ट्री से दूर हैं। वहीं वह इन दिनों अपनी किसी फिल्म की तैयारी में भी नहीं है लेकिन वह अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। ऐसे में बिना फिल्म करने के भी शाहरुख किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म रईस 25 जनवरी 2017 को रिलीज हुई थी। और फिल्म को बीते दिनों तीन साल पूर हो गए हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

इसी कारण से शाहरुख ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में शाहरुख खान फिल्म रईस का ही एक डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक बड़ा ट्विस्ट भी है। जी हाँ, इस वीडियो में शाहरुख कहते नजर आ रहे हैं कि, ''कोई भी धंधा छोटा या बड़ा नहीं होता और धंधे से बड़ा कोई धर्म नहीं होता।'' वहीं इसके बाद वीडियो में ही पीछे से शाहरुख की आवाज आती है, ''जो कहते हैं- अबे तो जल्दी से धंधा चालू कर ना, कुछ कर नहीं रहा है सिर्फ धंधा- धंधा कर रहा है।''

वहीं यह सब होने के बाद शाहरुख खान फनी एक्सप्रेशन्स देते नजर आ रहे हैं जो आप देख सकते हैं। आपको याद हो फिल्म रईस में माहिरा खान मुख्य किरदार में नजर आईं थीं। इस फिल्म में सनी लियोनी का आइटम नंबर भी नजर आया था जो उनके फैंस के दिल को खूब भाया था। आपको पता हो शाहरुख खान आखिरी बार साल 2018 में फिल्म जीरो में नजर आए थे और इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी दिखाई दी थी। वहीं अब खबर है कि वो जल्दी ही किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं।

डेब्यू से पहले ही इस अभिनेत्री ने सारा-कार्तिक के बोल्ड सीन पर कही ऐसे बात

तारिक फतेह के इस ट्वीट पर जावेद अख्तर ने दिया ऐसा जवाब

ट्रेन में हुई तिग्मांशु धूलिया की भतीजी संग छेड़छाड़, कहा- 'किसी काम की नहीं हेल्पलाइन।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -