डेब्यू से पहले ही इस अभिनेत्री ने सारा-कार्तिक के बोल्ड सीन पर कही ऐसे बात
डेब्यू से पहले ही इस अभिनेत्री ने सारा-कार्तिक के बोल्ड सीन पर कही ऐसे बात
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला  जल्द ही 'जवानी जानेमन' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। यह फिल्म सात फरवरी को रिलीज हो सकती है । इन दिनों अलाया फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। इस दौरान अलाया हाल ही में एक चैट शो में पहुंचीं।वही यदि बात की जाए  इस चैट शो में अलाया ने कार्तिक आर्यन से जुड़ी ऐसी बात कह दी जिसे जानकर आपको बिल्कुल भी यकीन नहीं होगा ।  अलाया ने ये खुलासा एक निजी चैनल के चैट शो में किया। अलाया ने 'जवानी जानेमन' फिल्म का प्रमोशन करते हुए कार्तिक-सारा की लव आजकल फिल्म के ट्रेलर की बात की। 

अलाया ने कहा ट्रेलर में सारा-कार्तिक का बोल्ड सीन देखने के बाद यदि उन्हें कार्तिक संग कोई बोल्ड सीन करने को मिला तो उन्हें कोई भी दिक्कत नहीं हो सकती है ।  इसके बाद अलाया से पूछा गया कि अगर एक दिन कार्तिक आर्यन उनके बेड पर उन्हें मिले तो उनकी क्या प्रतिक्रिया होगी? वही जवाब में अलाया ने कहा- 'कार्तिक को अपने बेड पर देखकर मुझे कोई अचंभा नहीं होगा।' वही इसके अलावा इतना ही नहीं अलाया से पूछा गया कि ऐसा क्या है जो अनन्या पांडे के पास नहीं है और उनके पास है? ऐसे में जवाब में आलिया ने कहा- 'अनन्या के पास नेपोटिज्म पर अच्छा जवाब नहीं है परन्तु मेरे पास है।'  बहुत कम लोग जानते होंगे कि अलाया से पहले 'जवानी जानेमन' में सारा को कास्ट करने पर विचार किया जा रहा था। इस बात का खुलासा खुद सैफ ने किया। सैफ ने कहा- 'हां ऐसा हुआ था। 

इसके अलावा केदारनाथ होल्ड पर चली गई थी। उस वक्त सारा के पास कोई भी फिल्म नहीं थी। उन दिनों इस फिल्म को लेकर बातें हो रही थीं। वही एक अच्छे पिता के तौर पर मैंने उन दिनों सारा से जब पूछा कि क्या वह मेरे साथ ये फिल्म करेंगी? उन्होंने तुरंत हां कर दिया था।' सैफ ने आगे कहा- 'इसके बाद केदारनाथ वापस ट्रैक पर आ गई। फिर सिंबा मिल गई। मैंने सारा से कहा कि सुनो ये फिल्म अब तुम मत करो। ये तुम्हारे लिए एक बैकअप प्लान था। मैं किसी और के साथ इसे करना पसंद करूंगा। तुम्हें रणवीर सिंह और वरुण के साथ काम करना चाहिए। उसने भी हां कहा था।' सैफ ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि वो सारा के साथ काम नहीं करना चाहते हैं। सैफ ने कहा- 'मैं सारा के साथ काम नहीं करना चाहता हूं क्योंकि परिवार के साथ दिक्कतें हो जाती हैं।' आपको जानकारी के लिए बता दें, 'जवानी जानेमन' में सैफ के अलावा अलाया और तब्बू हैं। 

ट्रेन में हुई तिग्मांशु धूलिया की भतीजी संग छेड़छाड़, कहा- 'किसी काम की नहीं हेल्पलाइन...'

आमिर खान से महिला हॉकी टीम की कप्तान ने मांगी मदद, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

एकता कपूर के बेटे की तस्वीर पहली बार आई सामने, बर्थडे पार्टी में पहुंचे कई सितारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -