तारिक फतेह के इस ट्वीट पर जावेद अख्तर ने दिया ऐसा जवाब
तारिक फतेह के इस ट्वीट पर जावेद अख्तर ने दिया ऐसा जवाब
Share:

दिल्ली के शाहीन बाग में बीते लगभग 40 दिनों से नागरिकता संशोधन कानून और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (NRC) के खिलाफ लोगो का विरोध प्रदर्शन जारी है.  इसपर केंद्र सरकार ने चुप्पी साध रखी हुई है जबकि विरोधी दल सियासत करने से बाज नहीं आ रहे हैं. हाल ही में पाकिस्तानी मूल के कनाडाई लेखक व मशहूर विचारक तारिक फतेह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसपर जावेद अख्तर ने उन्हें करारा जवाब दिया.

दरअसल शनिवार को तारिक फतेह ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में कई लोग बुर्के में स्टेज पर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं. ये महिला हैं या पुरुष इसे पहचनना थोड़ा मुश्किल है. इनके बीच में एक महिला सजी-धजी भी बैठी हुई है. इसे शेयर करते हुए तरीक फतह ने पूछा है कि यह वीडियो शाहीन बाग है या नहीं. तारिक फतह के इस वीडियो के नीचे मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'इसे पहचानने के लिए किसी शरलॉक होम्स की जरूरत नहीं. यह रिकॉर्डिंग किसी मूर्खतापूर्ण शादी समारोह की है. यह लगभग 18 महीने पुराना है. आप महिला प्रदर्शनकारियों से असहमत हो सकते हैं लेकिन उनका अपमान करना सही नहीं है.'
 

हाल ही में तारिक फतेह ने एक इंटरव्यू में ये कहा कि नागरिकता संशोधन कानून का विरोध करने वाले अलगाववादी मानसिकता से ग्रसित हैं. इसका विरोध करने वाली मुस्लिम महिलाएं पहले बुर्के से आजादी मांगतीं. जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिनों जावेद अख्तर की पत्नी और अभिनेत्री शबाना आजमी एक सड़क हादसे में घायल हो गई थीं. यह हादसा जावेद अख्तर के जन्मदिन के ठीक अगले दिन हुआ था.

 

पद्मश्री की घोषणा के बाद आलिया ने भेजे कंगना को फूल, बहन रंगोली को नहीं आया पसंद

काम नहीं मिलने से नशे की गिरफ्त में आ गए थे बॉबी देओल, हालत देख रो पड़े थे सनी देओल

इस एक्ट्रेस के पास है नेपोटिज्म के लिए अनन्या पांडे से बेहतर जवाब

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -