'बेशर्म रंग' गाने को लेकर शाहरुख खान ने तोड़ी चुप्पी, दीपिका को लेकर कह डाली ये बात
'बेशर्म रंग' गाने को लेकर शाहरुख खान ने तोड़ी चुप्पी, दीपिका को लेकर कह डाली ये बात
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के प्रशंसकों का इंतजार समाप्त होने वाला है। शाहरुख़ खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। पठान की रिलीज से पहले ही फिल्म के गाने बेशर्म रंग पर खूब विवाद भी हुआ। अब शाहरुख खान ने अपनी फिल्म के इस गाने को लेकर चुप्पी तोड़ी है तथा दीपिका पादुकोण के लिए विशेष बात कही है। 

यश राज फिल्म्स ने शाहरुख खान के इंटरव्यू का एक वीडियो साझा किया है। वीडियो में शाहरुख ने पठान फिल्म और अपने सह-कलाकार दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के बारे में खास बातें शेयर की हैं। शाहरुख ने कहा कि केवल दीपिका पादुकोण जैसा कोई स्टार ही बेशर्म रंग गाने को इतने बेहतरीन तरीके से कर सकता है। शाहरुख खान ने कहा- बेशर्म रंग जैसे गाने को करने के लिए आपको दीपिका के कद का कोई चाहिए होता है। इसके साथ एक्शन करना, जहां वो लड़के को अपने ऊपर खींचती हैं तथा उसे पीटती हैं। वो एक्शन करने के लिए भी बहुत टफ हैं। वो एक्शन सीन्स में मुझसे अधिक टफ लगी हैं। इस प्रकार का कॉम्बिनेशन सिर्फ दीपिका जैसे सितारों में ही देखने को मिल सकता है।

आगे शाहरुख खान ने कहा- मैं 32 वर्ष पहले फिल्म इंडस्ट्री में एक एक्शन हीरो बनने के लिए आया था, मगर चूंक गया तथा उन्होंने मुझे एक रोमांटिक हीरो बना दिया। मैं सिर्फ एक्शन हीरो बनना चाहता था। मेरा मतलब है कि मुझे DDLJ बेहद पसंद है। मुझे राहुल और राज वो सभी स्वीट लड़के अच्छे लगते हैं। मगर मुझे हमेशा लगता था कि मैं एक एक्शन हीरो होता।।। तो मेरे लिए यह मेरे सपने के सच होने जैसा है। शाहरुख खान ने जॉन अब्राहम के काम की भी जमकर प्रशंसा की। मगर पठान फिल्म में शाहरुख का सपना पूरा होने जा रहा है, क्योंकि इस फिल्म में शाहरुख़ खान फुल ऑन एक्शन मोड में दिखाई देने वाले हैं। शाहरुख ने पठान में दमदार एक्शन किया है। उन्होंने अपनी बॉडी पर भी बहुत मेहनत की है। 

बदले अवतार में नजर आई अंगूरी भाभी, वीडियो देखकर चौंके लोग

'खुद की बीवी की इज्जत नहीं रखी तूने', शालीन भनोट पर टीना दत्ता ने किया पर्सनल कमेंट

लव-जिहाद पर आया राखी सावंत का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -