20 साल बाद फिर एक साथ नजर आएंगे शाहरूख, काजोल और रानी

वर्ष 1998 में बॉक्स ऑफिस पर धमाल करने वाली बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म 'कुछ कुछ होता हैं' एक बार फिर तेजी से सुर्खियों में हैं. गौरतलब हैं कि उस साल की यह फिल्म सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्म थी जिसमें शाहरूख खान, काजोल और रानी मुखर्जी ने साथ काम किया था.

न सिर्फ इन तीनों कलाकारों के अभिनय को सराहा गया बल्कि इस फिल्म के जरिये बॉलीवुड दुनिया में इन तीनों दिग्गज  कलाकारों को एक अलग पहचान मिली. ख़ास बात यह हैं कि इस साल इस फिल्म को पूरे 20 साल होने वाले हैं ऐसे में ये खबर आ हैं कि इसी का जश्न मनाने के लिए शाहरूख, काजोल और रानी एक साथ करण जौहर के अक्टूबर से शुरू होने वाले शो 'कॉफी विद करण' के सीजन 6 में नजर आ सकते हैं.

अगर एक बार फिर ये तीनों सुपरस्टार एक साथ एक ही मंच पर होंगे तो वाकिये इन्हें देखना काफी दिलचस्प रहेगा. फिलहाल तो फिल्म निर्माता करण जौहर अपनी फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में जुटे हुए हैं. इस फिल्म के लिए करण जौहर काफी मेहनत कर रहे हैं. गौरतलब हैं कि इस फिल्म के सेट लिए करण ने काफी खर्चा किया हैं. वहीं फिल्म में बड़े-बड़े दिग्गज स्टार शामिल हैं. खबरों की माने तो फिल्म में माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, वरुण धवन, आलिया भट्ट जैसे और भी कई स्टार हैं.

ये भी पढ़े

'अग्निफ़ेरा' की एक्ट्रेस युक्ति कपूर ने दिखाया अपना ग्लैमर लुक

इस टीवी अभिनेता ने बताया महिलाओं को देखकर मिलती हैं काम करने की शक्ति

वीडियो : मैच से पहले इस तरह विराट एंड कंपनी ने इस खिलाड़ी के घर जमाई महफ़िल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -