'अग्निफ़ेरा' की एक्ट्रेस युक्ति कपूर ने दिखाया अपना ग्लैमर लुक
'अग्निफ़ेरा' की एक्ट्रेस युक्ति कपूर ने दिखाया अपना ग्लैमर लुक
Share:

टीवी के सबसे चर्चित और मशहूर शो 'अग्निफ़ेरा' में नजर आ रही एक्ट्रेस युक्ति कपूर इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में युक्ति ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं जिसके चलते वह काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. बता दे कि इस शो में युक्ति रागिनी नाम की लड़की की भूमिका निभा रही हैं. गौरतलब हैं कि इस शो से पहले युक्ति कपूर टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी हैं.

उन्होंने टीवी के मशहूर शो ‘सिया के राम’ और ‘बालिका वधू’ जैसे कई सीरियल्स में काम किया हैं. ख़ास बात यह हैं कि रील में लाइफ में एकदम टिपीकल बहुओं के रोल में दिखने वालीं युक्ति रियल लाइफ में काफी स्टाइलिश एंड ग्लैंमरल हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती और अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका कर देती हैं.

शो 'सिया के राम' में युक्ति ने उर्मिला का कैरेक्टर प्ले किया था, जो कि जनकपुर के राजा की बेटी थी. वहीं अब 'अग्निफेरा' में को-स्टार अंकित गेरा के साथ नजर आ रहीं युक्ति इस शो में एक मजबूत महिला बनी हैं जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. शायद ही कोई जानता होगा कि युक्ति बॉलीवुड दुनिया में भी अपने कदम रख चुकी हैं. उन्होंने 2015 में आई बॉलीवुड एक्टर ओम पुरी की फिल्म 'युवा' से अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआती की हैं.

ये भी पढ़े

इस टीवी अभिनेता ने बताया महिलाओं को देखकर मिलती हैं काम करने की शक्ति

वीडियो : मैच से पहले इस तरह विराट एंड कंपनी ने इस खिलाड़ी के घर जमाई महफ़िल

इस रियलिटी शो से मिलेगा फिल्मों में जाने का मौका

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -