फिर एक साथ रोमांस कर सकते हैं शाहरुख़-कैटरीना, सत्ते पे सत्ता में बनेंगी बात
फिर एक साथ रोमांस कर सकते हैं शाहरुख़-कैटरीना, सत्ते पे सत्ता में बनेंगी बात
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान फिल्म निर्देशक फराह खान की अगली फिल्म सत्ते पे सत्ता के रीमेक में नजर आ सकते हैं और इससे जुड़ी खास बात यह है कि इस फिल्म में कैटरीना कैफ की भी उनके साथ जोड़ी जमा सकती हैं और फिलहाल अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि इस फिल्म में इन दोनों की जोड़ी की बनेगी या नहीं और ना ही किसी प्रकार की ऑफिशियल खबर इस बारे में सुनने को मिली है. 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शाहरुख खान इस फिल्म को करना चाहते हैं और थोड़े दिन पहले जब कैटरीना कैफ से इस बारे में सवाल किया गया था तो इसे लेकर उन्होंने बताया था कि उन्होंने फिल्म की कहानी पढ़ी है. तो फिलहाल उम्मीद जताई जा रही है कि वह इस फिल्म में काम कर सकते हैं. 

आपको दूसरी ओर इस बात से भी अवगत करा दें कि शाहरुख खान और कैटरीना कैफ ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया हुआ है और इनकी सभी फिल्मों को दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया गया है. कैटीरना कैफ फिलहाल अपनी आगामी फिल्म भारत के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं और इस फिल्म में इनके साथ सलमान खान नजर आएंगे. इस फिल्म का प्रमोशन में वह इस वक्त बिजी चल रही हैं. ये फिल्म 5 जून को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी. फिलाहल इस फिल्म के टीजर और ट्रेलर को देखने के बाद सभी इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं. बता दें कि सलमान और कैट के साथ ही फिल्म में जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर, दिशा पटानी और तब्बू भी नजर आएगी.

कबीर सिंह : कियारा से इश्क करने में डूबे शाहिद, नया गाना तुझे कितना चाहने लगे रिलीज

बोनी कपूर ने घटाया 12 किलो वजन, जाह्नवी कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन

जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं अमरीश पूरी के पोते, ये होगी फिल्म

Video : रोहित शेट्टी ने वीरू देवगन को इस खास तरीके से दी श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -