बोनी कपूर ने घटाया 12 किलो वजन, जाह्नवी कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन
बोनी कपूर ने घटाया 12 किलो वजन, जाह्नवी कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने पिता बोनी कपूर को कितना प्यार करती हैं, यह बात सभी लोग जानते हैं. उनकी माँ के बाद जो हैं उनके पिता ही हैं और बोने भी अपनी बेटियों का खास ख्याल रखते हैं. इन दोनों को कई बार कई फंक्शन और इवेंट पर अक्सर साथ में देखा जाता है और इससे इनके बीच की बॉन्डिंग का पता चलता है. इसके अलावा हाल में जाह्नवी की एक इंस्टाग्राम स्टोरी भी अपने पिता के लिए उनेक प्यार का इजहार करती है. उन्होंने एक खास फोटो शेयर की है. 

बता दें, जाह्नवी ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी में अपने पिता की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें बोनी कपूर पहले से काफी स्लिम नजर आ रहे हैं. इस स्टोरी के कैप्शन में जाह्नवी ने लिखा, 'पापा ने 12 किलोग्राम वजन कम कर लिया है. स्लिम ट्रिम और हेल्दी... आप गर्व है.' यहां देख सकते हैं उनकी ये तस्वीर जिसे उन्होंने अपनी स्टोरी में शेयर किया है. 

फोटो के अलावा वर्क फ्रंट की बात करें तो शशांक खेतान की फिल्म 'धड़क' से डेब्यू करने वाली जाह्नवी इस समय इंडियन एयर फोर्स की पायलट गुंजन सक्सेना की बायॉपिक में काम कर रही हैं. इसके अलावा जाह्नवी करण जौहर की मल्टी-स्टारर फिल्म 'तख्त' में भी नजर आएंगी. बताया जा रहा है कि इसमें वह एक मुगल दासी का किरदार निभाएंगी. यानि इन दिनों वो कई फिल्मों में काम कर रही हैं जो आने वाले साल में रिलीज़ होने वाली हैं.

कियारा अडवाणी हुई Oops मोमेंट का शिकार, पब्लिक में दिखा...

VIDEO : पीला सूट पहन जमकर झूमीं सपना चौधरी, फैंस ने ऐसे लिया माजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -