अपनी तस्वीर शेयर कर शाहरुख़ खान ने फैंस को दी बड़ी खुशखबरी

Jun 12 2021 10:04 AM
अपनी तस्वीर शेयर कर शाहरुख़ खान ने फैंस को दी बड़ी खुशखबरी

शाहरुख खान की आखिरी रिलीज फिल्म 2018 में आई ‘जीरो’ थी। इस फिल्म के बाद से वह गायब हैं। आप सभी को याद ही होगा कि इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही और इस फिल्म के बाद से शाहरुख ने खुद को थोड़ा वक्त देने का फैसला किया। आपको पता ही होगा कि बीते तीन साल से उनकी कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई। आए दिन सोशल मीडिया पर उनके फैंस उनसे गुजारिश करते रहते हैं कि वो जल्दी कोई फिल्म करें।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

ऐसे में अब खबरें हैं कि वह जल्द ही पठान फिल्म में दिखाई देंगे। वैसे हाल ही में शाहरुख ने फैंस को खुशखबरी दी है। आप देख सकते हैं उन्होंने अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पोस्ट की जिसमें उनकी दाढ़ी बढ़ी हुई है। इस तस्वीर को पोस्ट कर उन्होंने लिखा है कि, ''लगता है अब इन्हें ट्रिम करने का वक्त आ गया है क्योंकि काम पर लौटना है।'' अब उनके इस पोस्ट के आने के बाद से फैंस में जश्न का माहौल है। आप देख सकते हैं शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से तस्वीर शेयर की और लिखा- ''वो कहते हैं वक्त को दिन, महीने और दाढ़ी से मापा जाता है। अब वक्त आ गया है ट्रिम करने का और काम पर लौटने का। उन सभी को शुभकामनाएं जो कुछ हद तक सामान्य स्थिति में पहुंच गए हैं। सुरक्षित और स्वस्थ दिन और आगे काम करने के महीने। सभी को ढेर सारा प्यार।''

इस पोस्ट को पढ़ते ही फैंस ख़ुशी से झूम उठे हैं। एक यूजर ने लिखा है- 'लव यू शाहरुख खान'। वही एक अन्य यूजर ने लिखा है- 'आपकी फिल्म का इंतजार है'। आपको बता दें कि शाहरुख खान की आने वाली फिल्म यशराज फिल्म्स के साथ 'पठान' है। कुछ समय पहले ही दीपिका पादुकोण ने इसकी पुष्टि की थी। इस फिल्म में जॉन अब्राहम भी हैं।

कुशाल टंडन ने लगवाया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज

धु-धु करके जलने लगा तीन मंजिला शोरूम, मौके पर पहुंची दमकल की 11 गाड़ियां

इस एक 'डर' के कारण कैरी मिनाती ने छोड़ डाली थी 12वीं की परीक्षा, फिर इस तरह हुए मशहूर