'शाहरुख खान को नहीं आती है एक्टिंग...', इस एक्ट्रेस के बयान ने मचाया बवाल
'शाहरुख खान को नहीं आती है एक्टिंग...', इस एक्ट्रेस के बयान ने मचाया बवाल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान जिनकी ना केवल भारत में बल्कि विदेश में भी ताबड़तोड़ फैन फॉलोइंग है। ना केवल बतौर एक्टर बल्कि बतौर इंसान भी प्रशंसक उन्हें बहुत पसंद करते हैं। लेकिन हाल ही में एक पाकिस्तानी अभिनेत्री ने शाहरुख को लेकर ऐसा कमेंट किया है जिसे सुनकर शाहरुख खान के प्रशंसक जरूर गुस्सा हो जाएंगे। उन्होंने ना केवल शाहरुख के लुक्स बल्कि उनके अभिनय पर भी नेगेटिव कमेंट किया है। जिस अभिनेत्री ने शाहरुख को लेकर कमेंट किया है वो और कोई नहीं बल्कि महनूर बलोच हैं। 

उन्होंने कहा, 'शाहरुख खान की अच्छी पर्सनैलिटी है, किन्तु यदि आप ब्यूटी पैरामीटर के हिसाब से उन्हें देखें तो वह उसमें नहीं आते हैं। बस उनकी पर्सनैलिटी और ऑरा इतना स्ट्रॉन्ग है कि वो अच्छे लगते हैं। उनके पास ऑरा है, मगर कई ऐसे खूबसूरत लोग हैं जिनका ऑरा नहीं है तो इसी कारण लोग उन्हें नोटिस नहीं करते।' महनूर बलोच ने आगे कहा, 'ये मेरी राय है शाहरुख खान को लेकर कि उन्हें अभिनय नहीं आता है। वह अच्छे बिजनेसमैन हैं, उन्हें पता है कि अपना मार्केट कैसे करना है। हो सकता है कि उनके प्रशंसक और कुछ लोग मेरी इस बात से सहमत ना हों, मगर कोई बात नहीं। उनकी अच्छी पर्सनैलिटी है। लेकिन कई अच्छे एक्टर्स हैं जो उनके जैसे सक्सेसफुल नहीं हैं।'

वही इस इंटरव्यू के कमेंट सेक्शन में अभिनेत्री को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। किसी ने कमेंट किया कि आपकी बात से शाहरुख और उनके प्रशंसकों को कोई फर्क नहीं पड़ेगा। तो कोई कह रहा है कि एक बार खुद को अवश्य देखें। शाहरुख आखिरी फिल्म पठान में दिखाई दिए थे जिसे काफी पसंद किया गया। अब वह जवान और डंकी में दिखाई देंगे। जवान में वह नयंतारा के साथ दिखाई देंगे जिसे एटली डायरेक्टर बना रहे हैं। 

दूसरी बार माँ बनी बॉलीवुड की ये अदाकारा, बेटे संग तस्वीर शेयर कर बताया नाम

बॉलीवुड में डांस को लेकर बोली प्रियंका -"वो सिर्फ हिप्स और B***S ही देखते है..."

इस कारण 'गदर 2' के डायरेक्टर पर भड़की अमीषा पटेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -