शाहरुख के बर्थडे पर सुनिए उनके ये 4 स्पेशल सांग्स
शाहरुख के बर्थडे पर सुनिए उनके ये 4 स्पेशल सांग्स
Share:

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान आज अपना जन्मदिन मना रहे है। सोशल मीडिया पर सभी शाहरुख को शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसमें ना केवल उनके प्रशंसक बल्कि बॉलीवुड स्टार्स भी सम्मिलित हैं। इतना ही नहीं ट्विटर पर हैप्पी बर्थडे SRK ट्रेंड भी कर रहा है। बता दें कि शाहरुख का चार्म ही ऐसा है कि कोई भी उनका प्रशंसक हो जाता है। सर्वोत्कृष्ट रोमांटिक नायक की भूमिका निभाते हुए- शाहरुख ने सचमुच रोमांस और पूरी पीढ़ी के लिए प्यार की अवधारणा को फिर से परिभाषित किया है। इन वर्षों में, जहां खान ने साल-दर-साल ब्लॉकबस्टर हिट्स दिए है, वही उनकी फिल्मों के कई बेहतरीन गानें भी है जिन्होंने लोगों को उनका दीवाना बनाया है। बॉलीवुड के बादशाह के जन्मदिन पर, यहां देखिए उनके कुछ सबसे यादगार गाने:-

प्रतिष्ठित फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे से, जिसने हाल ही में 25 साल पूरे किए हैं, उस फिल्म का ये गाना हर 90 के दशक के बच्चे ने कम से कम एक बार गाना सुना है।

शाहरुख, काजोल और रानी मुखर्जी की मुख्य भूमिका वाली, कुछ कुछ होता है ने अपनी रिलीज के तुरंत बाद एक पूरी पीढ़ी के लिए प्यार को एक नए तरीके से परिभाषित करते हुए आइकन का दर्जा प्राप्त कर लिया था। इस फिल्म के गानों ने भी बेहतरीन छाप छोड़ी है।

2003 की फिल्म कल हो ना हो में शाहरुख को खूब पसंद किया था, तथा इस फिल्म का ये गाना कई लोगों का पसंदीदा है।

एक और टाइटैनिक नंबर, हम देखते हैं कि मेजर राम (उर्फ SRK) अपने सौतेले भाई लकी (उर्फ जायद खान) की देखभाल करने के लिए गुप्त रूप से जाते हैं और कहानी के अपने मृत पिता के पक्ष को प्रकट करते हैं। इस फिल्म के गानें ने भी जबरदस्त छाप छोड़ी थी।

कैटरीना संग 'रोमांस' कर रहे थे अक्षय कुमार, तभी कपिल शर्मा ने किया कुछ ऐसा कि वायरल हुआ वीडियो

राज कुंद्रा के सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट करने के बाद शिल्पा शेट्टी ने कह डाली ये बात

अब इस मशहूर फिल्म निर्माता को मिला UAE गोल्डन वीजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -