अब इस मशहूर फिल्म निर्माता को मिला UAE गोल्डन वीजा

फिल्म निर्माता-कोरियोग्राफर फराह खान कुंदर को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उन्हें यूएई गोल्डन वीजा से सम्मानित किया गया है। हाल ही में मिली जानकारी के तहत फराह ने खुद इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर इस बारे में बताया है और इस सम्मान को पाने के लिए अपने उत्साह को साझा किया।

आप देख सकते हैं उन्होंने अपनी पोस्ट में यह खुलासा किया कि उन्हें भारतीय सिनेमा में उनके योगदान, फिल्मों में उपलब्धियों 2014 में सुपरस्टार शाहरुख खान अभिनीत उनकी फिल्म हैप्पी न्यू ईयर को दुबई में शूट करने के लिए गोल्डन टिकट मिला है। आप देख सकते हैं इस पोस्ट में उन्होंने अपने गोल्डन वीजा के साथ पोज देते हुए एक तस्वीर साझा की है और कैप्शन में लिखा है कि, 'हम इसे कितना भी नकार दें, इसकी सराहना करना हमेशा अच्छा लगता है।' वहीं इस पोस्ट में आगे लिखा है- 'हैशटैग इंडियनसिनेमा में मेरे योगदान के लिए, फिल्मों में मेरी उपलब्धियों के लिए विशेष रूप से दुबई के साथ हैशटैग हैप्पी न्यू ईयर के जुड़ाव के लिए। दुबई फिल्म टीवी आयोग 4 को रचनात्मक लोगों फिल्म दुबई, अल जनाहि को समर्थन करने के लिए धन्यवाद।'

आप सभी जानते ही होंगे कि फराह के पहले संजय दत्त, शाहरुख खान, संजय कपूर, उर्वशी रौतेला जान्हवी कपूर सहित कई अन्य लोगों को यूएई गोल्डन वीजा मिल चुका है। फिलहाल फराह अपने गोल्डन वीजा को पाकर बहुत खुश हैं और तस्वीर में उनकी ख़ुशी साफ़ दिख रही है।

CRPF के जवानों के साथ ईशा गुप्ता ने मनाई दिवाली

एक फकीर के कारण चमकी थी शाहरुख खान की किस्मत, आज तक 'बाबा' की तलाश कर रहे है किंग खान

काम से 1 महीने की छुट्टी पर जा रहीं कैटरीना कैफ, दिसंबर में है शादी!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -