राज कुंद्रा के सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट करने के बाद शिल्पा शेट्टी ने कह डाली ये बात
राज कुंद्रा के सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट करने के बाद शिल्पा शेट्टी ने कह डाली ये बात
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के हस्बैंड एवं कारोबारी राज कुंद्रा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स डिलीट किए हैं। राज द्वारा उठाए गए इस कदम से सभी हैरान हैं। इसी बीच अब शिल्पा ने एक पोस्ट किया है जिसे देखकर लग रहा है कि कहीं वह राज द्वारा उठाए गए इस फैसले पर तो नहीं दे रहीं। शिल्पा ने जो कोट साझा किया है उसमें लिखा है, एलान अल्डा। इस कोट का अर्थ है कि आपको उस शहर को छोड़ना पड़ता है जहां आप सहज रहते हैं तथा वाइल्डनेस में जाना होता है। तत्पश्चात, जो आप डिस्कवर करोगे वो बेहद शानदार है।

तत्पश्चात, उसमें कहा गया है कि कैसे आप कम्फर्ट से बाहर जाते हैं। हमें शायद थोड़ी शिकायत होंगी, मगर हमारा जीवन परफेक्ट नहीं है। हम जानते हैं कि हम कौन हैं, कहां है तथा कहां जा रहे हैं। क्या होता है जब हम अपने कम्फर्ट जोन से बाहर आते हैं? दूसरे देश में एक वर्ष गुजारने से आप स्वयं को देख पाते हैं

उसमें आगे लिखा है, ‘मैं अपने कम्फर्ट जोन से बाहर जाना चाहती हूं तथा देखना चाहती हूं कि क्या होगा।’ बता दें कि राज ने अपने इंस्टाग्राम तथा ट्विटर अकाउंट्स डिलीट कर दिए हैं। राज ने ये सब जेल से बाहर आने के कुछ दिन पश्चात् किया है। वही राज जिस पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार हुए थे उन्होंने बोला था कि उन्हें जबरन इस मामले में घसीटा था। इस मामले से उनका कोई संबंध नहीं था तथा ना ही उनके विरुद्ध कोई सबूत प्राप्त हुआ था।

अब इस मशहूर फिल्म निर्माता को मिला UAE गोल्डन वीजा

CRPF के जवानों के साथ ईशा गुप्ता ने मनाई दिवाली

एक फकीर के कारण चमकी थी शाहरुख खान की किस्मत, आज तक 'बाबा' की तलाश कर रहे है किंग खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -