शाहरुख खान ने किया 'जवान' के प्रिव्यू की रिलीज डेट का ऐलान
शाहरुख खान ने किया 'जवान' के प्रिव्यू की रिलीज डेट का ऐलान
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का प्रिव्यू 10 जुलाई की सुबह 10.30 बजे रिलीज किया जाएगा। सुपरस्टार शाहरुख खान की पिछली फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट रही थी तथा इसने KGF, द कश्मीर फाइल्स, बाहुबली एवं बाहुबली-2 जैसी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ डाला था। तभी से दर्शकों को शाहरुख़ खान की अगली फिल्म के ट्रेलर का इंतजार था तथा अब स्वयं बॉलीवुड के बादशाह खान ने एक ट्वीट करके प्रशंसकों को अपनी अगली फिल्म के प्रिव्यू की रिलीज डेट के बारे में बताया है।

शाहरुख खान ने एक छोटा सा वीडियो साझा किया है जिसमें काफी फायर वाले बैकग्राउंड में ट्रेलर की रिलीज डेट की तारीख, समय एवं इसकी भाषाओं के बारे में लिखा है। साथ ही निर्माताओं ने लिखा- तैयार हो ना? शाहरुख खान ने अपने ट्वीट में लिखा- मैं पुण्य हूं या पाप हूं? मैं भी आप हूं। जवान रिलीज हो रही है 7 सितंबर 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगू में। बता दें कि इस फिल्म के माध्यम से शाहरुख खान और दक्षिण भारतीय फिल्म के सुपरस्टार डायरेक्टर एटली पहली बार एक साथ आ रहे हैं। दोनों की इस जोड़ी से दर्शकों को बहुत उम्मीदें हैं।

वही इतना तो स्पष्ट है कि 'पठान' के बाद अब शाहरुख खान 'जवान' में भी शानदार एक्शन करते नजर आयेंगे। 'किंग ऑफ रोमांस' कहे जाने वाले शाहरुख खान ने बैक टू बैक एक्शन फिल्में करने का फैसला अपनी कई फिल्में एक के बाद एक फ्लॉप होने के बाद लिया है। कमबैक के पश्चात् अपनी पहली ही फिल्म से शाहरुख खान ने यह साबित कर दिया है कि किंग ऑफ रोमांस अब किंग ऑफ एक्शन भी बनकर दिखाएगा। फिल्म से शाहरुख खान का फर्स्ट लुक पहले ही रिलीज किया जा चुका है। देखना होगा कि दर्शकों को ट्रेलर में क्या कुछ देखने को मिलेगा।

'600 करोड़ खर्च कर सनातन की बदनामी की...', मनोज मुंतशिर की माफी पर आया इस एक्टर का बयान

क्या आप गे हो? जानिए फैन के सवाल पर क्या बोले करण जौहर

'जिसने बीच में ही स्कूल छोड़ दिया वो आई शिक्षा का ज्ञान देने', जानिए आखिर क्यों काजोल पर भड़के लोग?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -